#MNN@24X7 गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है।यहां गुलरिहा क्षेत्र में बरात लेकर निकले दूल्हे को पुलिस थाने ले कर चली आई।एक युवती का आरोप है कि दूल्हा बने युवक ने 12 फरवरी को मंदिर में शादी की थी। बुधवार को दूसरी शादी करने जा रहा था।

युवती ने जब हंगामा किया तो पुलिस दूल्हे को लेकर थाने ले आई।इसके बाद परिजन ने घटना की जानकारी लड़की के पिता को दी तो वह छोटे बेटे से शादी करने तैयार हो गए। इसके बाद छोटा भाई बरात लेकर गया।

बिहार के छपरा जिले की रहने वाली प्रतिभा चौरसिया ने गुलरिहा पुलिस को बताया कि तीन वर्ष पहले उसकी मुलाकात ट्रेन में झुंगिया बाजार निवासी ध्रुव चंद चौरसिया से हुई थी। जान पहचान होने के बाद मोबाइल फोन पर दोनों में बातचीत होती थी। ध्रुव चंद उससे मिलने छपरा भी आने-जाने लगा।

प्रतिभा ने बताया कि 12 फरवरी को उसे वाराणसी घुमाने ले गया और मंदिर में शादी की।प्रतिभा ने पुलिस को शादी की फोटो दिखाते हुए बताया कि बुधवार को ध्रुव चंद्र दूसरी शादी करने बरात लेकर खजनी जा रहा है।प्रतिभा के साथ गांव में पहुंची गुलरिहा थाना पुलिस ने मामले की जानकारी धुव्र चंद्र के स्वजन और रिश्तेदारों को देते हुए बरात रोक दी।