#MNN@24X7 बस्ती, प्रेमी के इश्क में एक 6 बच्चों की मां इतनी चूर हो गई कि उसे न तो अपने पति का होश रहा और न ही अपने बच्चों का।सात जन्मों तक साथ निभाने वाली महिला को प्रेमी की मोहब्बत के आगे पति का प्यार फीका लगने लगा था।उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के छावनी थाना क्षेत्र से प्रेम प्रसंग का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।अमेरिका की बहू अपने ट्रैक्टर ड्राइवर प्रेमी के साथ फरार हो गई।पीड़ित परिवार की तरफ से थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

मिली जानकारी के अनुसार ये मामला जिले के छावनी थाना क्षेत्र के कल्यानपुर गांव का है।यहां रहने वाले अमेरिका के बेटे राहुल ने छावनी पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर में कहा है कि बाढ़ प्रभावित कल्यानपुर गांव में सर्दियों में तटबंध निर्माण का काम करने वाले एक ट्रैक्टर चालक का उसकी 6 बच्चों की मां 34 वर्षीय पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों अक्सर फोन पर बात किया करते थे, जिसका मेरे और मेरे घर वालो द्वारा अक्सर विरोध किया जाता था,लेकिन मंगलवार की दोपहर वह ट्रैक्टर चालक पड़ोस की एक युवती की मदद से मेरी पत्नी को बहला-फुसलाकर कर भगा ले गया, जिसकी नात रिश्तेदारों से लेकर हर जगह काफी खोजबीन की गई,लेकिन उसका कही भी पता नहीं चल सका।बाद में परिजनों ने तलाश शुरू किया तो पता चला घर से लगभग डेढ़ लाख के गहने और जेवरात भी गायब हैं।

थानाध्यक्ष छावनी दुर्गेश पाण्डेय ने बताया कि मामले में पीड़ित पति द्वारा तहरीर दी गई है।गुमशुदगी दर्ज कर जांच-पड़ताल की जा रही है।आगे की कार्रवाई प्रचलित है।

(सौ स्वराज सवेरा)