शव को ढुंढने में जुटी पुलिस, सोमवार को राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई।

#MNN@24X7 राष्ट्रीय राजधानी में लिव इन में रहने वाले आफताब नाम के एक मुस्लिम युवक ने अपनी पार्टनर श्रद्धा की निर्मम हत्या कर दी। नृशंसता की सारी हदें पार करते हुए आफताब ने अपने पार्टनर श्रद्धा के शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और अलग-अलग इलाकों में फेंक दिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इंसान के रूप में शैतान बना दरिंदा आफताब ने युवती के शव के 35 टुकड़े किये।

आस-पास के लोगों को उसके इस दुर्दांत कृत्य की भनक ना लगे इसके लिए आफताब ने हत्या करने के बाद एक बड़ी सी फ्रिज खरीदी और 18 दिनों तक युवती श्रद्धा के शव के टुकड़ों को घर मे रखा। रात को 2 बजे युवती के शरीर के टुकड़े को एक-एक कर प्लास्टिक बैग में लेकर जाता था और अलग-अलग इलाकों में फेंक दिया करता था।

पुलिस के अनुसार, श्रद्धा नाम की जिस लड़की का मर्डर हुआ वह मुंबई में एक कॉल सेंटर में काम करती थी। हत्या का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला शादी का झांसा देकर उसे दिल्ली लाया था. जहां पिछले एक साल से दोनों लिव इन रिलेशन में रहते थे. 26 साल की श्रद्धा वाकर मुम्बई के मलाड की रहने वाली थी.

मृतिका श्रद्धा के पिता विकास मदान वाकर ने बीते 8 नवंबर को अपनी बेटी के अपहरण की एफआईआर दिल्ली के महरौली थाने में दर्ज कराई थी. श्रद्धा के पिता ने बताया कि वह परिवार सहित महाराष्ट्र के पालघर में रहते हैं. उनकी 26 साल की बेटी श्रद्धा वाकर मुम्बई के मलाड इलाके में स्थित बहुराष्ट्रीय कम्पनी के कॉल सेंटर में नौकरी करती थी.वहीं पर श्रद्धा की आफताब अमीन से मुलाकात हुई फिर दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और वे लिव-इन रिलेशन में रहने लगे। जब परिवार को इस रिश्ते के बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया।परिवार के विरोध करने पर श्रद्धा और आफताब ने अचानक मुम्बई छोड़ दिया था।

इसके बाद वो महरौली के छतरपुर इलाके में रहने लगे.युवती की हत्या के 5 महीनों बाद पुलिस ने आरोपी आफताब को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बीते शनिवार को आफताब को पकड़ा. पूछताछ में आफताब ने पुलिस को बताया कि शादी करने को लेकर अक्सर श्रद्धा उस पर दबाव बनाती थी। इसी बात पर दोनों में झगड़ा होता था. बीते 18 मई को शादी करने को लेकर ही दोनों में झगड़े के दौरान उसने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या कर दी थी.आरोपी ने मृतिका के शव को चापर से कई टुकड़ों में काटा और दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंक दिया। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है और श्रद्धा के शव को खोजा जा रहा है।