#MNN@24X7 दरभंगा शहर के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत माँ श्यामा मंदिर के पास कल दो गुटों में भयानक झड़प हो गई। स्थिति इतनी बिगड़ गई कि मारपीट तक की नौबत आ गई, जिसमें दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मगर एक बार फिर अपराधी भागने में कामयाब रहा। जानकारी के मुताबिक पिछली बार भी विद्यापति सेवा संस्थान द्वारा आयोजित समारोह में पत्रकार को चाकू मारकर घायल करने वाला अपराधी घटना स्थल से फरार होने में कामयाब रहा था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल का पूरा मामला इस प्रकार हुआ, दो युवक एक लड्डू के दुकान के सामने अपनी गाड़ी खड़ा कर दिये। वहीं लड्डू के दुकान पर खड़े कुछ लड़कों ने कहा कि गाड़ी दुकान के सामने लगाए हो तो प्रसाद यहीं से लेना पड़ेगा, बस इसी बात को लेकर प्रारंभ हुई बहस मगर कुछ ही क्षणों में बहस होते-होते मारपीट में तब्दील हो गई। इस घटना में 2 युवक घायल हो गये और उनके सर से खून बहने लगा। आस पास सुरक्षा बाल की मौजूदगी में यह पूरी घटना होती रही। जब अपराधियों ने सुरक्षा बाल को अपनी ओर आते देखा तुरंत ही वह युवक वहां से हुआ फरार।
इस बीच वहां उपस्थित बुद्धिजीवियों के सहयोग से झगड़ा को शांत करवाया गया।

घटना की जानकारी पाकर कुछ ही क्षणों के बाद थाना प्रभारी सत्य प्रकाश झा भी घटना स्थल पर पहुंचे। मगर तब तक अपराधी वहां से फरार हो चुके थे। मगर वहां उपस्थित कुछ बुद्धिजीवियों के सहयोग से एक गाड़ी को जप्त करवाया गया, जो कि जानकारी के मुताबिक अपराधियों का बताया जा रहा है।

जैसा की हम जानते हैं शहर में यह कोई पहली घटना नहीं है। जहां से अपराधी घटना करने के बाद फरार हो जाते हैं और उसके तुरंत बाद पुलिस बल पहुंचते हैं। ऐसा अक्सर ही होता रहता है। जैसा कि हमने पहले भी कहा पिछली बार आपने विद्यापति सेवा समारोह में पत्रकार को घायल करने वाला अपराधी भी फरार हो गया और उसके बाद सुरक्षा कर्मी सक्रिय हुये थे।