#MNN@24X7 दरभंगा, इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना दरभंगा में अहले सुबह को देखने को मिली है। जहां रेलवे ट्रेक के बगल में झाड़ियों के बीच नवजात शिशु का शव मिला है। रेलवे ट्रैक पास मिले नवजात शिशु के शव पर कपड़ा तक नहीं था। जिस किसी ने भी इस मंजर को देखा वह हतप्रभ रह गया। इसी दौरान लोगो ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। वही सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गुरुवार की अहले सुबह दोनार गुमटी की ओर से तीन महिला एक कार्टून लेकर रेलवे ट्रेक के किनारे से जा रही थी। और कुछ दूरी के बाद कार्टून को रेलवे ट्रेक के किनारे फेक कर चली गई। जिसके कुछ देर के बाद उधर से गुजर रहे लोगो ने देखा कि कार्टून के अंदर एक नवजात शिशु का शव पड़ा हुआ है। जिसके बाद यह खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई।

वही स्थानीय मृत्युंजय चौधरी ने कहा कि सुबह में अचानक शोर मचा कि कार्टून में एक नवजात शिशु की लाश पड़ा है। शोर सुनते ही मैं भी मौके पर पहुंचा और देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई।शिशु के शव की स्थिति देखकर प्रतीत होता है कि उसका कुछ ही घंटे पहले ही जन्म हुआ होगा। वही उन्होंने कहा कि इस शर्मनाक घटना को अंजाम देने वाले ने हैवानियत का परिचय दिया है।