#MNN@24X7 मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के वृदांवन के कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को आतंकी संगठन से जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है।अनिरुद्धचार्य ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उन्हें आतंकी संगठन से धमकी मिली है।

शिकायत में कहा गया है कि अनिरुद्धाचार्य पेशे से कथावाचक हैं और वैदिक सनातन धर्म के प्रचारक हैं, जो विधर्मियों को रास नहीं आ रहा है। ऐसे में कई बार उन्हें फोन से धमकी दी गई है। शिकायत में कहा गया है कि अनिरुद्धाचार्य को एक धमकी से भरा पत्र भी मिला है, जिसमें एक करोड़ रुपए ना देने पर जान से मारने की बात कही गई है।

जानें क्या है पूरा मामला

वृंदावन के कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को कथित तौर पर आश्रम के कार्यालय में धमकी भरा पत्र मिला है।पत्र में अनिरुद्धाचार्य से 1 करोड़ रुपए की मांग की गई है।पत्र में कहा गया है कि एक करोड़ रुपए ना देने पर जान से मार दिया जाएगा।अनिरुद्धाचार्य के आश्रम के कर्मचारी रोहित तिवारी ने इसकी शिकायत वृंदावन कोतवाली में दर्ज करवाई है। बता दें कि अनिरुद्धाचार्य इस समय इंदौर में कथा कह रहे हैं।

वृंदावन कोतवाली प्रभारी ने बताया कि कथित पत्र के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है। सीसीटीवी व अन्य माध्यमों से जांच की जा रही है।

(सौ स्वराज सवेरा)