◆दिल्ली में भाजपा नेताओं से मीटिंग के बाद बढ़ी सियासी हलचल!

#MNN@24X7 पटना। बिहार में महागठबंधन में चल रही खींचतान के बीच जदयू नेता और पार्टी के संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की भाजपा नेताओं से हुई मुलाकात ने सियासी पारा बढ़ा दिया है। कुशवाहा से भाजपा नेताओं की मुलाकात के बाद इस बात की चर्चा तेज हो गई है।

उपेंद्र कुशवाहा अब नीतीश कुमार का साथ छोड़ भाजपा के साथ आने की तैयारी में हैं। बीजेपी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल, संजय टाइगर और योगेंद्र पासवान ने दिल्ली एम्स के प्राइवेट वार्ड में उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात की। खास बात यह रही कि यह मुलाकात गुप्त रूप से नहीं; बल्कि एक खास एजेंडे के तहत की गई। भाजपा नेताओं ने पहले उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात की उनके साथ बैठकर बिहार के सियासी हलकों पर चर्चा हुई और बाद में मुलाकात की साझा तस्वीर भी जारी की गई।

दिल्ली एम्स में उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात के बाद बीजेपी के नेता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि ये मुलाकात औपचारिक थी. उपेंद्र कुशवाहा एम्स में भर्ती थे इसलिए उनका कुशल क्षेम पूछने भाजपा के नेता गए थे. प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा भाजपा और एनडीए के पुराने सहयोगी रहे हैं, इसलिए वे लोग एम्स में जाकर उपेंद्र कुशवाहा का हालचाल जाना।