#MNN@24X7 मुजफ्फरपुर। केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय मोतिहारी के सरोतर से पटना की ओर लौट रहे थे. शहर के देवरिया थाना अंतर्गत विशुनपुर सरैया चौक के पास काफिले पर एक युवक ने हमला कर दिया.

सीईटी-बीएड-2023>> अभ्यर्थी की ओर से दिनांक 10.04.2023 तक उत्तर कुंजी पर आपत्ति प्राप्त किए जायेंगे- प्रो. अशोक कुमार मेहता।


जानकारी के मुताबिक देवरिया थाना क्षेत्र के विशुनपुर सरैया चौक के पास यह घटना घटी. इस हमले का असर बीजेपी नेता नित्यानंद राय पर बिल्कुल भी नहीं पड़ा. बताया जाता है कि सांसद का यह काफिला शनिवार की शाम में मोतिहारी से वापस आ रहा था, तभी एक युवक लाठी लेकर इस काफिले के सामने सड़क पर आकर खड़ा हो गया था.

बीजेपी नेता के काफिला पर हमला।

इस तरीके से वह युवक केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय के काफिले पर हमला करने के लिए पहुंचा था. जबकि मीडिया रिपोर्ट्स यही आ रही है कि उस युवक ने केंद्रीय मंत्री के काफिले पर लाठी से हमला भी शुरू कर दिया. इस हमले में काफिले में चल रहे दो वाहनों के शीशे क्षतिग्रस्त हुए हैं. हालांकि इस बात को पुलिस की ओर से खारिज किया जा रहा है. इस पूरे घटनाक्रम के बाद केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय का काफिला वहां से आगे निकलता चला गया. बताया जाता है कि कुछ सुरक्षाकर्मियों ने वाहन के आगे से उस युवक को हटा दिया था. यहीं कारण रहा कि वह युवक बीजेपी सांसद नित्यानंद राय की गाड़ी तक पहुंच नहीं पाया. बाद में जाकर वहां से मंत्री का काफिला वहां से आगे निकल सका।

भारतीय सिनेमा ओ रंगमंचमे  कोइलखक अवदान।


पुलिस ने क्या कहा?

वहीं, इस मामले पर जिला पुलिस का कहना है कि किसी भी प्रकार से कोई भी गाड़ी को क्षति नहीं पहुंचाई गई. ना ही कोई वाहन क्षतिग्रस्त हुई हैं. अन्य किसी भी प्रकार की कोई क्षति नहीं हुई है. खबर पूरी तरह से भ्रामक है. जिला पुलिस इसका खंडन करती है.