MNN24X7 आज दिनांक 07,12,2022 को ग्राम अचलपुर में ताज हॉस्पिटल लुलवा चौक, नवटोलिया के द्वारा बड़े पैमाने पर फ्री मेगा मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें तकरीबन 428 रोगियों का अनुभवी डॉक्टरों द्वारा फ्री इलाज अच्छे से किया गया और दवा भी मुफ्त में दिया गया।

इस मेडिकल कैंप में काफी संख्या में लोगों को उपस्थिति देखी गई ,इस अवसर पर पूर्व पंचायत समिति सदस्य राजनारायण साहू, राजद पंचायत अध्यक्ष सुधीर पासवान , महेश यादव, आशीष कांत लाल दास, लक्ष्मण महतो, कैलाश मंडल, तेतर पासवान, दिलिप पासवान, रेणु देवी, फूलो देवी और सभी वर्तमान और पूर्व पंचायत जनप्रतिनिधिगण के साथ साथ काफी संख्या में लोगों की उपस्थिति रही। इस अवसर पर ताज हॉस्पिटल के प्रबंधक ने बताया कि इस हॉस्पिटल में अनुभवी डॉक्टरों के साथ सभी चीजें की उत्तम व्यवस्था है और यहां चौबीसो घंटा सभी तरह के रोगियों के लिए काफी अनुभवी डाक्टरों की टीम है जो काफी सस्ते और अच्छे से ईलाज करते हैं, इसी लिए आप सभी लोग कहीं भी दूसरी जगह पर बिल्कुल ही नहीं भटकिए, आपलोग ताज हॉस्पिटल आकर पुरा सेवा लिजिए।

उन्होंने बताया कि क्षेत्र के सभी पंचायत में सार्वजनिक स्थलों पर डेली का डेली सुबह 8:00 बजे से 11:00 बजे तक मेडिकल कैंप लगाया जा रहा है लगातार और समाज को हर तबके के लोगों को लाभ पहुंचाया जा रहा है, इस फ्री कैंप में अच्छे इलाज के साथ-साथ मरीजों को दवाएं भी मुफ्त में दिया जा रहा है आप सभी से आग्रह है कि अपने इलाके के ताज हॉस्पिटल से लाभ उठावें और स्वस्थ रहें। कैंप में उपस्थित महीला डॉक्टर मे डाक्टर एस अफ़रोज़, डॉक्टर चंदन कुमार, डॉक्टर नवीन कुमार, डॉक्टर जसीम, डाक्टर अंकुश आर्या, आंख के चिकित्सक डॉक्टर पी के झा, दांत और मुंह के चिकित्सक डॉक्टर अनीश अहमद, डॉक्टर दिलखुश यादव, चीकू जी और कुर्बान ने सभी रोगियों का अच्छे से ईलाज, फ्री दवाइयां और चिकित्सकीय परामर्श अच्छे से भी दिए।