#MNN@24X7 दरभंगा। कल प्रमंडलीय वाणिज्य एवं उद्योग परिषद, दरभंगा का एक प्रतिनिधि मंडल दरभंगा के सिटी पुलिस अधीक्षक सागर कुमार से मिला। शिष्ट मंडल चैम्बर की तरफ से उन्हें बुके देकर उनका अभिवादन भी किया गया।साथ ही मौके पर सिटी पुलिस अधीक्षक का ध्यान शहर की बिगड़ी हुई यातायात व्यवस्था की तरफ भी आकृष्ट कराया गया।

उन्हें बताया गया कि मुख्य रूप से यदि दरभंगा रेलवे स्टेशन, दोनार चौक, बेंता चौक, लोहिया चौक, 5 नाका, मिर्ज़ापुर चौक और दरभंगा टावर पर यातायात व्यवस्था को दुरुस्त कर लिया जाए तो शहर की 80 प्रतिशत यातायात व्यवस्था सुधर जाएगी। इस अवसर पर शिष्ट मंडल ने यह भी कहा कि दरभंगा टावर तो बस एक चौपाटी बन चुकी है,यहां पर कभी कभी तो एक मोटर साईकिल को निकलना असंभव ही हो जाता है।

इसके साथ ही शिष्ट मंडल ने उनका ध्यान शहर में बढते अतिक्रमण की ओर भी आकृष्ट किया। साथ ही कुछ विधि व्यवस्था एवं अन्य मुद्दों पर उनसे चर्चाएं की। सिटी पुलिस अधीक्षक ने कहा कि वे जल्द ही इन सब समस्याओं के समाधान का प्रयास करेंगे एवं चैम्बर के साथ मिलकर शहर की समस्याओं के समाधान पर ध्यान देंगे।

शिष्ट मंडल में निवर्तमान अध्यक्ष पवन कुमार सुरेका, प्रधान सचिव सुशील कुमार जैन, कोषाध्यक्ष मुकेश खेतान सहित अन्य लोग भी सम्मलित थे।