‘हम किसी को कुछ नहीं बोले हैं!’

#MNN@24X7 पटना, अक्सर सुर्खियों में रहने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विधायक गोपाल मंडल ने पत्रकारों से माफी मांगी है. शुक्रवार को एक वीडियो सामने आया था, जिसमें गोपाल मंडल ने पत्रकारों के साथ बदसलूकी की थी. वीडियो में वे गाली देते नजर आ रहे थे. वाकया तब का था जब वे जदयू कार्यालय पहुंचे थे.

पटना जदयू कार्यालय से शुक्रवार को जब गोपाल मंडल बाहर निकल रहे थे तो मीडियाकर्मियों ने उनसे भागलपुर के एक अस्पताल में पिस्टल लेकर जाने को लेकर सवाल किया. इस सवाल पर जदयू विधायक गोपाल मंडल भड़क गए और पत्रकारों के साथ धक्कामुक्की करने लगे, उन्हें गालियां देने लगे और देख लेने की धमकी भी दे डाली.

मामले को तूल पकड़ता देख गोपाल मंडल ने एक वीडियो जारी कर माफी मांगी है. वीडियो जारी कर गोपाल मंडल ने सफाई दी और कहा कि मैंने पत्रकारों के साथ कोई दुर्व्यवहार नहीं किया है. हमने अपने आदमी को डांटा था. अगर मेरे बात विचार से किसी पत्रकार को कोई कष्ट पहुंचा हो तो हम उसके लिए क्षमा प्रार्थी हैं. दबंगई से नहीं बल्कि पब्लिक के आशीर्वाद से मैं चार बार चुनाव जीत कर आया हूं. हम किसी को कुछ बोले ही नहीं है लेकिन अगर उनको सुनाई पड़ा तो मैं क्षमा प्रार्थी हूं.

गोपाल मंडल ने अपने वीडियो में आगे कहा है कि हम अपने आदमी को बोले की तुम वैसे क्यों करते हो, पत्रकारों से हमें बात करने दो. मेरी ऐसी कोई मंशा नहीं थी. हमने किसी को कोई गाली नहीं दी थी. हम अपने आदमी को डांटे थे. किसी को कोई अपशब्द नहीं बोले हैं. यही कहानी है इससे ज्यादा बढ़ कर कुछ नहीं है.

भले ही जदयू विधायक पूरे मामले पर सफाई दे रहे हों लेकिन उनका पत्रकारों पर भड़कने का वीडियो शुक्रवार को सामने आया था. वीडियो में साफ दिख रहा था कि कैसे विधायक जी शब्दों की मर्यादा भूल बैठे और कहा था कि तुम लोग मेरे बाप हो क्या? साथ ही गोपाल मंडल ने इस दौरान पत्रकारों को गाली भी दी थी और कहा था कि तुमलोगों को देख लेंगे. वहीं अब वह पूरी घटना को अपने तरीके से बता रहे है और माफी मांगते हुए कहा कि किसी को मेरी वजह से ठेस पहुंची है तो मैं क्षमा प्रार्थी हूं.