#MNN@24X7 सिवान, पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब पर धमकी देने के आरोप में एफआईआर दर्ज किया गया है. शुक्रवार को छपिया खुर्द गांव में 42 कट्ठा जमीन को लेकर गोलीबारी के बाद शिकायतकर्ता जिम्मी ने आवेदन देकर ओसामा शहाब और सलमान मियां पर मामला दर्ज काराया है. आवेदन में कहा गया है कि जमीन को लेकर बार-बार फोन पर धमकी दी जाती है, जिसके लिए ओसामा शहाब और सैफ उर्फ सलमान मियां जिम्मेदार हैं.

इस मामले ने पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज कर ली है. जिसमें केस संख्या 249/ 23 धारा 147 धारा 149 धारा 447, धारा427, 120बी, 504, 506, आईपीसी और 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है. वहीं इस मामले पर पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के करीबी अजय तिवारी कहते हैं कि कुछ घण्टे पहले हिना शहाब ने चुनाव लड़ने सम्बंधित एक बयान दिया था, जिसके बाद एफआईआर में ओसामा का नाम घसीटा गया है. यह सब राजनीतिक के तहत हो रहा है.

बताया जाता है कि सिवान जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के छपिया खुर्द में अभिषेक कुमार उर्फ जिम्मी जो बनिया टोली नगर थाना के निवासी हैं, उनकी चार बीघा जमीन मौजूद है. उस जमीन से 42 कट्ठा जमीन बेचने के लिए उनके द्वारा लक्ष्मीपुर के रहने वाले अर्जुन यादव को एग्रीमेंट कर दिया गया है. जैसा कि पुलिस को दिए आवेदन में लिखा है. उसी जमीन को लेकर धमकी दी जा रही है।

शिकायतकर्ता अभिषेक कुमार उर्फ जिम्मी ने बताया कि एग्रीमेंट धारक एग्रीमेंट के अनुसार अपने जमीन की बाउंड्री कर रहे थे, जिसको लेकर पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा और तैतरीय निवासी सैफ अली उर्फ सलमान के द्वारा एक नंबर से व्हाट्सएप कॉल करके कार्य बाधित करने की धमकी दी गई. पुलिस एफआईआर दर्ज कर इस मामले की जांच में जुट गई है.