#MNN@24X7 नालंदा, बिहार के नालंदा से बड़ी खबर आ रही है. जहां एकयुवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जाता है कि युवक को उसके दो दोस्त घर से बुलाकर बाहर ले गए और सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. घटना रविवार को नालंदा थाना क्षेत्र के सब्बैत गांव के खारा की है. हत्या के बाद दोनों आरोपी रेलवे स्टेशन की तरफ भाग रहे थे. जहां से दोनों को पुलिस ने पकड़ लिया.

नालंदा में मो अलमाज की हत्या।

मृतक युवक की पहचान सब्बैत गांव निवासी मो. मंसूर आलम के 18 वर्षीय पुत्र मो. अलमाज के रूप में की गई. घटना के संबंध में बताया जाता है कि अलमाज ने अपने दोस्तों का नहाते हुए वीडियो बनाया था. वह वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का कोशिश कर रहा था. इसी बात को लेकर उसके दोस्त नाराज थे. दोनों ने जब इसका विरोध किया तो कहासुनी हो गई और दोस्तों ने सिर में गोली मार दी. जिससे अलमाज की मौके पर ही मौत हो गई.

दोस्ती में गयी युवक की जान।

घटना की सूचना पर राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार घटनास्थल पहुंचे और मामले की जांच में जुट गई. पुलिस ने गोली मारकर भाग रहे युवक मो. तनवीर (16) और अब्दुल अहमद (15) को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों नाबालिग हैं और उसी गांव का रहने वाले हैं. दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है. उसके पास से पिस्टल और जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया हैं। आरोपी युवक मृतक का दोस्त है. उसे घर से बुलाकर गोली मार दी गयी है.

मृतक युवक राजगीर के छबिलापुर थाना क्षेत्र के निभा निजी कॉलेज का बी. फार्मा का छात्र था.” ऐसा परिजानो का मानना हैं। “युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. गोली मारकर भाग रहे दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना स्थल से एक देसी कट्टा और पांच कारतूस बरामद किया गया है. पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.”-प्रदीप कुमार, डीएसपी, राजगीर, नालंदा।