#MNN24X7 मोतिहारी। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए काम करने के आरोप में पूर्वी चंपारण के एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। युवक की गिरफ्तारी पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी से हुई है। गिरफ्तार युवक की पहचान जिला के घोड़ासहन थाना क्षेत्र स्थित श्रीपुर कसवा गांव के रहने वाले गुड्डू कुमार गिरी के रूप में हुई है। डीएसपी सतीश सुमन ने बताया कि सिलीगुड़ी में गिरफ्तार गुड्डू के नाम पता का सत्यापन हो गया। जिसके बाद युवक की गिरफ्तारी की गई है।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार युवक घोड़ासहन के श्रीपुर का रहने वाला है। घोड़ासहन थाना में उसका कोई आपराधिक रिकार्ड नहीं है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार गुड्डू कुमार गिरी सिलीगुड़ी के भारत नगर वार्ड 14 में रहता था। जहां आरोपी ई-रिक्शा चलाता था। गुड्डू की गतिविधियों को लेकर स्थानीय पुलिस को केंद्रीय खुफिया एजेंसी से अलर्ट मिला था। अलर्ट के बाद एसटीएफ ने उसके मोबाइल को ट्रैक करना शुरु किया और उसे न्यू जलपाईगुड़ी से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के वक्त उसके पास से एक मोबाइल मिला। जिसमें कई संदिग्ध नंबर होने की बातें बतायी जा रही है।

गिरफ्तारी के बाद आरोपी गुड्डू कुमार गिरी को न्यूजलपाईगुड़ी कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी के नाम पता और तस्वीर का सत्यापन कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक एक दुर्घटना में उसके दोनों पैर टूट गए थे। जिसके बाद वो मोतिहारी से सिलीगुड़ी चला गया। वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहकर वहां ई-रिक्शा चलाता था।