#MNN24X7 भोजपुर। बिहार के भोजपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. कृष्णागढ़ इलाके में बेखौफ बदमाशों ने सरेआम मुखिया पति की गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

मुखिया पति हत्या:- कृष्णागढ़ थाना अंतर्गत आरा के नजदीक सरैया बाजार मार्ग पर आज रविवार की सुबह हथियार बंद अपराधियों ने मुखिया पति को गोलियों से भून दिया. वहां मौजूद लोगों के मुताबिक कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के बभनगांवा गांव निवासी मुखिया पति महेन्द्र यादव उर्फ मुन्ना के सिर में गोली मारी गई थी. इसके साथ ही शरीर के कई और जगह पर गोली के निशान पाए गए हैं. उनकी पत्नी पश्चिमी गुंडी पंचायत की मुखिया अमरावती देवी हैं.

बाइक सवार थे अपराधी:- इस वारदात को बाइक सवार तीन अपराधियों ने अंजाम दिया है. इस गोलीबारी की घटना को पुरानी रंजिश और बदले की भावना से जोड़कर देखा जा रहा है. इधर, जानकारी मिली है कि साल 2022 में होली पर्व के समय भी मुखिया और उसके पति की गोली मारकर हत्या करने की कोशिश की गई थी. जबकि उस समय वे लोग सिर्फ जख्मी हुए थे.

बाजार जा रहे थे मुखिया पति:- सूचना मिलने के बाद कृष्णगढ़ थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुटी तब यह बात सामने आई कि मुखिया पति अपने घर से बाइक लेकर बाजार की ओर जा रहे थे. तभी घात लगाए बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. इस हत्या के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया. पुलिस इलाके के सभी सीसीटीवी को खंगालने में जुटी है. ताकि अपराधियों की अविलंब पहचान की जा सके.