#MNN@24X7 दरभंगा, आज 17 मई को राष्ट्रीय जनता दल दरभंगा के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष उदय शंकर यादव दरभंगा सदर प्रखंड के शीशों पश्चिमी स्थित राजद (शिक्षक प्रकोष्ठ) के प्रमंडलीय प्रवक्ता मोहन यादव निवास पर पहुंचे। जहां मोहन यादव के नेतृत्व में कार्यकताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। वहीं वरिष्ठ, अनुभवी समाजिक व्यक्ति चन्द्रर ठाकुर के द्वारा अध्यक्ष को पाग और पार्टी का गमछा ओढ़ाकर बधाई और शुभकामनाएं दी गई।

इस अवसर पर उदयशंकर यादव ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बिहार में समाजवादियों को एकीकृत ढंग से एक मंच पर लाने का कवायत तेज कर दी है। बिहार और देश मे सांप्रदायिक शक्तियों का वर्चस्व अब और अधिक दिनों तक चलने वाला नहीं है। युवा पीढ़ी, युवा शक्ति को बिहार के युवा सम्राट व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के कदम से कदम मिलाकर चलने की जरुरत है।

शिक्षक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रो० गंगा प्रसाद यादव ने कहा कि हमारे नेता इस बार सभी जिलों में संगठन के स्तर पर बड़ा बदलाव किये है लगभग जिलों में संगठन की जिम्मेवारी युवाओं के कंधो पर दिया हैं निश्चित रुप से पार्टी आलाकमान ने उदय जी पर विश्वास करके बड़ी जिम्मेवारी दी है,इसका बखूबी निर्वहन किया जाएगा।

वरिष्ठ राजद नेता अमरेश यादव ने कहा कि उदय शंकर जैसे कर्मठ, संगठनकर्ता, मृदुभाषी और राजनीतिक सुझबूझ से ओतप्रोत व्यक्ति को जिला अध्यक्ष बनाना हमारे नेता का दूरदर्शिता है, निश्चित रुप से अध्यक्ष बुथ स्तर पर युवाओं का फौज तैयार कर पार्टी के उम्मीद पर खड़ा उतरेंगे।

मौके पर मोहन यादव, राजकुमार यादव, रामकरण यादव, रामखेलावन यादव, राकेश महतो, कमलेश ठाकुर, सुबोध यादव जुगती यादव, उदयचंद्र महतो, चंदन कुमार, अंकित कुमार, अमन कुमार, दीपक कुमार आदि लोग मौजूद रहे।