#MNN@24X7 मधुबनी, मधुबनी रेलवे पुलिस को गुप्त सूचना मिली की दानापुर जयनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में देशी शराब भारी मात्रा में लाया जा रहा है गुप्त सूचना के आधार पर रेलवे पुलिस कर्मी मधुबनी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचते ही पुलिस ट्रेन की तलाशी लेने लगे।

ट्रेन के तलाशी लेने के दौरान भारी मात्रा में देशी शराब हुआ बरामद, जिसके बाद रेलवे पुलिस कर्मी बरामद देशी शराब को जप्त कर लिया वही शराब तस्कर अब नाबालिक बच्चे का इस्तेमाल कर शराब की तस्करी कर रहा है।

वही रेलवे पुलिस कर्मी ने देशी शराब के साथ करीब आधे दर्जन नाबालिक बच्चे को भी दबोच लिया जो इस देशी शराब के बड़ी खेप को ट्रेन से उतारकर खपाने की फिराक में थे। लोकसभा चुनाव को लेकर जहां प्रशासन पूरी तरह चौंकाने है वही शराब तस्कर पुलिस प्रशासन की आंख में धूल झोंक कर नाबालिक बच्चे का सहारा लेकर शराब तस्कर पुलिस प्रशासन को चुनौती दे रहा है। शराब तस्कर सड़क मार्ग पर पुलिस की तैनाती देख अब तस्कर रेल मार्ग का सहारा लेकर शराब की तस्करी करने की कर रहे कोशिश।

वही रेलवे पुलिस कर्मी ने जप्त शराब और पकड़े गए नाबालिक बच्चे से शराब को लेकर पुछताछ कर रहे है,वही देशी शराब के साथ पकड़े गए नाबालिक बच्चे से पूछताछ कर पूरे मामले की जानकारी बच्चे के परिजन को दिया जा रहा है और कानूनी कार्रवाई के लिए प्रक्रिया की जा रही है।