21 मई को दरभंगा पहुचेगी मार्च।

22 मई को पतेलिया में होगा कॉमरेड रामदेव वर्मा के प्रतिमा का अनावरण।

#MNN@24X7 दरभंगा, भाकपा(माले) महानगर कमिटी की विस्तारित बैठक मिर्जापुर स्थित महानगर कार्यालय में कॉमरेड साधना शर्मा की अद्यक्षता में आयोजित की गई।बैठक में 20 से 22 मई वाम लोकतांत्रिक पुनर्जागरण मार्च की तैयारी पर बातचीत की गई।

बैठक को सबोधित करते हुए भाकपा(माले) जिला सचिव बैद्यनाथ यादव ने कहा कि 20 से 22 मई तक मधवापुर से विभूतिपुर तक वामपंथी पुनर्जागरण मार्च निकाला जाएगा। यात्रा के दरम्यान मधुबनी में वाम मोर्चे के शहीद नेता, समाजवादी नेता के प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए आगे बढ़ा जाएगा।

उन्होंने कहा कि 22 मई को मिथिलाचंल के सम्मानित कम्युनिस्ट नेता बिहार विधान सभा के पूर्व सदस्य दिवंगत कॉमरेड रामदेव वर्मा की मूर्ति का अनावरण होगा। जिसमें भाकपा(माले) के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य, बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव शामिल होंगे।

बैद्यनाथ यादव ने कहा कि यह यात्रा मिथिलाचंल में एक बार फिर वाम कतारों को जगायेगा। और एकबार फिर लाल झंडा लड़ाई की अगली पंक्ति में खड़ा होगा। उन्होंने कहाकि यह यात्रा लाल झंडा के आंदोलन को और मजबूती डेगा।

इस अवसर पर रानी सिंह, रंजन प्रसाद सिंह, मनोज महतो, कामेश्वर पासवान, समीर कुमार, सोनू यादव, शनिचरी देवी, विनोद भारती, संतोष यादव, दिनेश मंडल, रंजीत कुमार, नंदन सिंह, प्रिंस राज शामिल थे।