#MNN@24X7 पूर्वी चंपारण। मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने अपराधियों के मंसूबे पर घटना को अंजाम देने के पूर्व ही पानी फेर दिया है। एसपी के निर्देश पर गठित एसआईटी टीम ने बड़ी लूट की घटना के पूर्व ही 8 अपराधियो को एक पिस्टल, 02 देशी कट्टा, 10 कारतूस, 07 मोबाइल व एक बाइक के साथ गिरफ्तार किया है।

अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस गिरफ्तार अपराधियो से पूछताछ में जुटी है। वहीं पुलिस गिरफ्तार अपराधियों के आपराधिक इतिहास खंगालने में भी जुटी है। मोतिहारी एसपी के निर्देश पर अरेराज डीएसपी सहित पुलिस ने हरसिद्धि थाना क्षेत्र के कोबया में कार्रवाई किया है। मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया की गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी हरसिद्धि के कोबया में बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए इक्कठा हुए है। एसपी ने त्वरित कार्रर्वाई करते हुए अरेराज डीएसपी रंजन कुमार, हरसिद्धि विक्रांत सिंह, पुअनि रविरंजन कुमार के साथ पुलिस टीम का गठन किया। गठित एसआईटी टीम ने सूचना सत्यापन के उपरांत वैज्ञानिक तकनीक से अपना जाल बिछाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने घेराबंदी कर अभिनव कुमार उर्फ अभी, विक्की कुमार, महमद शहाबुदीन, राज रौशन कुमार, नरेंद्र कुमार, राहुल कुमार, लालबाबू कुमार व राजकुमार को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियो के पास से पुलिस ने दो देशी कट्टा, एक पिस्टल, 10 जिंदा कारतूस, 07 मोबाइल व एक बाइक को जब्त किया है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियो के विरुद्ध कांड दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है।