जिस हाथ को काम और रोजगार की जरूरत है उसे तलवार और त्रिशूल थमाया जाता है-गन्गा प्रसाद पासवान

समाज में बदलाव के लिए कलश और शोभा यात्रा की भीड़ को विद्यालय और महाविद्यालय की ओर मोड़ना होगा-राहुल राय

महंगी और निजी शिक्षा व्यवस्था से गरीबों को वन्चित करने की साजिश -मो फरमान

#MNN@24X7 उजियार पुर, 03मई, आज अन्गार घाट में इन्क्लाबी नौजवान सभा आर वाई ए का दूसरा शाखा सम्मेलन समीम मन्सूरी की अध्यक्षता में मो नसरूद्दीन के आवास परिसर में सम्पन्न हुई। सम्मेलन का विधिवत उदघाटन करते हुए माले के वरिष्ठ नेता महावीर पोद्दार ने कहा कि युवाओं का देश भारत में रोजगार के लिए युवा तड़प रहा है। बेतहाशा बढोतरी बेरोजगारी में हुई जो बढकर 30 प्रतिशत तक पहुंच गई है। हर तीसरा नौजवान बेरोजगार है। पूँजीवाद के पक्षधर केन्द्रीय सरकार रोजगार सॄजन करने विफल साबित हो रही है और युवाओं के सामने लोन माॅडल पेश कर विकास का झूठा दम्भ भरा जा रहा है।

सम्मेलन को संबोधित करते हुए इन्क्लाबी नौजवान सभा आर वाई के प्रखंड सचिव राहुल कुमार राय ने कहा कि समाज और देश में बदलाव के लिए कलश और शोभा यात्रा की भीड़ को विद्यालय और महाविद्यालय की ओर मोड़ना होगा।
सम्मेलन में सर्व सम्मति से 13 सदस्यीय नये कमिटी का गठन किया गया है जिसके सचिव मो ताजउद्दीन खान, अध्यक्ष रॉबिन्स कुमार, उपाध्यक्ष मो इम्त्याज एवं मो इसरार, सह सचिव अमरदीप कुमार एवं मो मिराज कमिटी में राजा खान, अमजद खान, अफजल खान, मो कौशर एवं शाबिर खान चुने गए हैं।

सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए माले नेता गन्गा प्रसाद पासवान ने कहा कि युवाओं को रोजगार और नौकरी देने के बदले भाजपा सरकार तलवार और त्रिशूल थमा रही है।
सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए छात्र नेता मो फरमान ने कहा कि महंगी और निजी शिक्षा व्यवस्था से गरीबों को शिक्षा से वन्चित करने की साजिश की जा रही है। नव निर्वाचित शाखा सचिव मो ताजउद्दीन खान ने सन्गठन के चौतरफा विकास और जनमुद्दो पर जन सन्घर्ष तेज करने का जोरदार ऐलान किया।