#MNN@24X7 दरभंगा, एक ओर विपक्षी पार्टियों की ओर नरेंद्र मोदी सरकार को 2024 में उखाड़ फेंकने की बात कही जा रही है। वहीं, दूसरी ओर चित्रकूट पीठाधीश्वर जगद्गुरु रामभद्राचार्य जी महाराज लगातार नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की भविष्यवाणी करते जा रहे है। अबकी बार चित्रकूट तुलसी पीठाधीश्वर जगद्गुरु ने मिथिला की हृदस्थली दरभंगा में फिर भविष्यवाणी की हैं।

वही उन्होंने कहा है कि मैं चाहता हूँ कि नरेंद दामोदर दास मोदी 2024 में फिर से सत्ता में आयें और मैं यह भी प्रयास करूंगा कि 2024 में इस सीताराम दूल्हा-दुल्हिन मंदिर का प्राण-प्रतिष्ठा में उन्हें लाया जाए। उक्त बातें उन्होंने, महामंडलेश्वर राम उदित दास ‘मौनी बाबा’ द्वारा संकल्पित सीताराम दूल्हा-दुल्हिन मंदिर निर्माण के भूमि पूजन कार्यक्रम के दौरान कही है।

वही उन्होंने मंदिर निर्माण समिति को जल्द से जल्द निर्माण करवाने का आग्रह भी किया है और साथ ही, उन्होंने कहा कि अगले साल अमृत महोत्सव है और मेरा मन है कि जब मेरा 75वां साल पूर्ण हो तो उसी समय इस सीताराम दूल्हा-दुल्हिन मंदिर का भी निर्माण कार्य पूर्ण हो जाए। यह बहुत ही पुनित कार्य है इसके लिए आपलोग मौनी बाबा को सहयोग कीजिए।

वही जगद्गुरु रामभद्राचार्य जी महाराज ने यह भी कहा कि जब 2024 में मंदिर का निर्माण हो जाएगा तो मैं 1 जनवरी 2025 से यहां आकर कथावाचन करूंगा। बता दें कि, इससे पहले भी कई जगहों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की भविष्यवाणी कर चुके हैं कुछ महीने पहले भोपाल में भी यह बातें कही थी।