बढती बेरोजगारी और महँगाई का जिम्मेदार है मोदी सरकार-गन्गा प्रसाद पासवान।

#MNN@24X7 समस्तीपुर। भाकपा माले उजियार पुर प्रखंड के विरनामा तुला पुस्तकालय भवन में पार्टी के 11 वें राष्ट्रीय महाधिवेशन की तैयारी के लिए कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया।

इस कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए जिला स्थाई समिति सदस्य महावीर पोद्दार ने कहा कि “भाजपा भगाओ-लोकतंत्र बचाओ और शहीदों के सपनों का भारत बनाओ” नारे के साथ पटना में 15-20 फरवरी को राष्ट्रीय महाधिवेशन होगा। जिसमें देश-विदेश से चुने हुए2000 प्रतिनिधि भाग लेंगे। 15फरवरी को पटना गाँधी मैदान में लाखों लोगोंकी विराट जन सभा होगी। जिसे राष्ट्रीय महासचिव दिपान्कर भट्टाचार्य सम्बोधित करेंगे।

कार्यकर्ता सम्मेलन के पुस्तकालय परिसर में सम्बोधित करते हुए जिला स्थाई समिति सदस्य महावीर पोद्दार ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था को ध्वस्त करने के बाद लोकतंत्र को खत्म कर हिटलरशाही देश और जनता पर थोपने की कोशिश कर रही है। पून्जीपतियो को टैक्स और ॠण दोनों माफ किया जा रहा है किन्तु किसानों, स्वयं सहायता समूह और जीविका दीदियो का ॠण माफ नहीं किया जा रहा है। नये रोजगार का सृजन करने में विफल सरकार युवाओं को ॠण के नाम पर गुलाम बनाने की और उसकी आजादी छीनने पर विफलता पूर्वक काम कर रही है। उन्होंने कहा कि 15 फरवरी की पटना रैली को ऐतिहासिक बनाने में सभी कार्यकर्ता जुट जायँ।

कभी ‘खीर’ बनाने वाले उपेंद्र कुशवाहा अब पका रहे ‘खिचड़ी’।


सम्मेलन को प्रखंड सचिव गंगा प्रसाद पासवान, तननजय प्रकाश, समीम मन्सूरी, पन्कज सहनी, डा अजय कुमार, जागेश्वर राय, राम कॄपाल राय, राम बाबू कुमार, निर्धन शर्मा, राकेश कुमार, के सी चक्रधारी, राम चन्द्र राय, देव चन्द्र यादव, आदि साथियों ने सम्बोधित किया। सम्मेलन की अध्यक्षता फुलेन्द्र प्रसाद सिंह ने की।

सम्मेलन में तय किया गया कि महंगाई एवं बेरोजगारी विरोधी जत्था निकालने, वार्ड स्तर पर सभा करने, दिवाल लेखन, पोस्टरीन्ग सहित अन्य प्रचारात्मक कार्य करने की कार्य योजना बनाई गई है।