#MNN@24X7 पटना। क्या 25 जनवरी को बदल जाएगी बिहार की सरकार? क्या बिहार में कुछ बड़ा होने वाला है? क्या जेडीयू फिर से एनडीए का हिस्सा होगा? दरअसल हम सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने एक ट्वीट कर बड़ा सियासी बम फोड़ दिया है. अपने ट्वीट में मांझी ने अपने सभी विधायकों को 25 जनवरी तक पटना में रहने का निर्देश दिया है.

क्या बोले जीतन राम मांझी।

पूर्व मुख्यमंत्री और हम सुप्रीमो ने शुक्रवार की सुबह एक ट्वीट कर लिखा, ”दिल्ली में रहने के बावजूद बिहार के वर्तमान राजनैतिक हालात पर मेरी नजर है. राज्य के राजनैतिक हालात को ध्यान में रखते हुए मैंने अपने सभी माननीय विधायकों को आगामी 25 जनवरी तक पटना में ही रहने का निर्देश दिया है. जो भी हो राज्यहित में होगा. जय बिहार,

पहले भी जीतन मांझी ने किया था दावा।

जीतन राम मांझी के दावे के सियासी चर्चा एक फिर तेज हो गई है, कि बिहार में 25 जनवरी को कुछ बड़ा होने वाला है. बिहार के सियासी गलियारों में चर्चा है कि क्या बिहार में सत्ता परिवर्तन होने जा रहा है. इससे पहले भी मांझी बिहार में सत्ता परिवर्तन की सुगबुगाहट को लेकर ट्वीट कर चुके है.
*सत्ता परिवर्तन की सुगबुगाहट’*
पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने 14 जनवरी को ट्वीट कर लिखा था कि ”राज्य में सत्ता परिवर्तन की सुगबुगाहट से कुछ अधिकारियों से ज्यादा राजद-जदयू-कांग्रेस के कार्यकर्ता परेशान हैं. राजद के लोग इस सोच में परेशान है कि फ्लैक्स में नीतीश जी का फोटों दें कि ना? वैसे जो भी परिवर्तन होगा वह राज्यहित में होगा.”

नीतीश से मुलाकात पर क्या बोले तेजस्वी?

बता दें कि बिहार में तमाम सियासी चर्चाओं के बीच शुक्रवार सुबह 11:30 बजे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज सुबह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने उनके आवास पर पहुंचे. तीनों नेताओं के बीच बंद कमरे में करीब 40 मिनट तक चर्चा हुई. मुलाकात के बाद तेजस्वी ने कहा कि गठबंधन में सब कुछ ठीक है. साथ ही सीट शेयरिंग को लेकर कोई विवाद नहीं है. एनडीए (NDA) में सीटों का बंटवारा हो गया है?

जहां जेडीयू लड़ेगी, वहां आरजेडी भी लड़ रही है. हम जेडीयू के साथ हैं, जेडीयू हमारे साथ है. मजबूती के साथ महागठबंधन चुनाव लड़ेगा. नीतीश जी के नेतृत्व में हम काम कर रहे हैं.”- तेजस्वी यादव, उप मुख्यमंत्री, बिहार।