#MNN@24X7 दरभंगा। पंचायत स्तरीय कार्यपालक सहायकों की विभिन्न समस्याओं एवं मुद्दों को लेकर कामेश्वर नगर स्थित इंद्र भवन के पास रविवार को बैठक की गई। जिला पंचायत राज कार्यपालक सहायकों के द्वारा कहा गया की हम अपने दायित्व का इमानदारी पूर्वक निर्वहन करते आ रहे है। इसके बावजूद भी विभागीय पत्र में वेतन की राशि की कटौती की बात से आहत हैं।

उन्होंने कहा विभागों में कार्यों को लेकर तालमेल नहीं रहने के कारण बहुत सारी समस्याएं होती है। तकनीकी सहायक, लेखापाल सह आईटी सहायक एवं पंचायत सचिव के द्वारा हम लोगों को ससमय विहित प्रपत्र में भरकर डाटा नही मिलने के कारण संबंधित पोर्टल पर अपलोड करने में समस्या का सामना करना परता है। कार्यपालक सहायकों के द्वारा निष्ठा पूर्वक कार्य करने के बावजूद दूसरे कर्मियों की अनदेखी के कारण कार्य अपूर्ण होने के जवाबदेही सिर्फ हम पंचायत कार्यपालक सहायकों पर जबरन थोप दिया जाता है। अब तक जितना डाटा हमलोगों को मिला उसकी प्रविष्टि कर दिए जाने के बाद भी वेतन रोके जाने से हम कर्मी परेशान हैं।

पंचायती राज कार्यपालक सहायकों के द्वारा कहा गया की हम लोगों के द्वारा अपने वरीय पदाधिकारी को डाटा नही मिलने की लिखिए शिकायत किए जाने के बावजूद आज तक डाटा उपलब्ध नहीं कराया गया है। जिस कारण हम सभी कार्यपालक सहायकों ने बैठक कर भविष्य में इस तरह की समस्या से निपटने के लिए विभागीय संघ का निर्माण किया गया।