#MNN@24X7 दरभंगा। बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के विवादित बयान पर हर जगह बवाल और प्रदर्शन शुरू हो गया है। वही शुक्रवार को दरभंगा में भाजपा की ओर से लहरिया सराय टॉवर पर जिलाध्यक्ष जीवछ सहनी की ओर से शिक्षा मंत्री का पुतला दहन किया गया।

हायाघाट के पूर्व विधायक अमरनाथ गामी ने कहा कि शिक्षा मंत्री का यह बयान बेहद शर्मनाक है। इन्होने एक एक हिन्दुओ और सनातन धर्म का अपमान किया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से हम सब की मांग है कि अविलंब इनसे इस्तीफा लें नही तो हम सब भाजपाई चुप नही बैठेंगे। हरी सहनी ने कहा कि जिस रामचरितमानस पर पुरा बाह्यंड टीका हुआ है। उस पर इतना बेतुका बयान एक धर्म विशेष की सहानुभूति लेने के लिये दिया गया है जिसमे रह सफल नही होंगे।

जिला मोर्चा अध्यक्ष बालेंदु झा बालाजी ने कहा कि अगर नागपुर से नफरत फैलता है तो पटना से क्या अमृत बरसता है। एक तरफ नीतीश जी समाधान यात्रा निकाल रहे है और एक तरफ पत्रकार को गोली मारी जाती है एक तरफ निर्दोष किसानो को आधारित मे घर मे घुसकर बर्बरता पुर्वक पुलिस द्वारा पिटा जाता है यह समाधान नही व्यवधान यात्रा है।

इस अवसर पर मुचकुंद झा, मनीष चौधरी बिरौल अनुमंडल सोसल मीडिया प्रभारी भाजपा,वही मिश्री लाल यादव अलीनगर विधायक, रामचंद्र प्रसाद हायाघाट विधायक सहित दर्जनो भाजपाई कार्यकर्ता मौजूद रहें।