#MNN@24X7 बक्सर, दिनांक-22:11:2023 को बक्सर जिला के प्रखंड- ब्रह्मपुर, पंचायत- गहौना के ग्राम- महराजगंज मे विगत दिनों सड़क दुर्घटना मे चार आदमी बुरी तरह जख्मी हो गए थे जिसमे दो आदमी 1-शिवनारायण पासवान व 2- पपु पासवान का तत्काल उसी वक्त निधन हो गया था ।दो आदमी जो पासवान परिवार से ही है उनका अस्पताल मे इलाज चल रहा है ।

बक्सर लोजपा रामविलास के जिलाध्यक्ष सह पूर्व विधायक प्रत्याशी अखिलेश कुमार सिंह के नेतृत्व मे पीड़ित परिवार के परिजनो से मुलाकात किया। पीड़ित परिवार की बातो को सुनकर जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह ने कहा की इस दुख के घड़ी मे पार्टी, हम व हमारे नेता आदरणीय चिराग पासवान जी आपके साथ खड़े है । जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह ने बक्सर जिलाधिकारी DM अंशुल अग्रवाल से फोन पर बात की और सरकार के तरफ से मिलने वाली चार लाख रुपए को यथाशीघ्र पीड़ित परिवार को देने की बात कही। साथ ही महराजगंज मे उतर तरफ गांव का चाहरदीवारी निर्माण व महराजगंज गांव के सामने फोरलेन सड़क पर उपरगामी पुल निर्माण कराने को सरकार के पास प्रस्ताव भेजने की भी बात कही । साथ ही मृतक पपु पासवान की पत्नी को प्रधानमंत्री आवास देने की बात कही । DM बक्सर ने इसे गंभीरतापूर्वक लेते हुए कहा इन मुद्दो पर यथाशीघ्र कार्यवाही करेंगे।

साथ ही मृतक के परिजनो से लोजपा रामविलास के संसदीय बोर्ड के प्रदेश अध्यक्ष आदरणीय हुलास पांडेय जी ने भी दुरभाष पर बात की ।उन्होने परिजनो से कहा की हम भी इस दुख के घड़ी मे आपके साथ है ।आप सभी की परेशानी को आदरणीय चिराग पासवान जी के पास पहुंचाकर यथासंभव मदद कराने का प्रयास करेंगे।

प्रतिनिधि मंडल मे बक्सर लोजपा रामविलास संसदीय बोर्ड के जिलाध्यक्ष ठाकुर भानुशंकर सिंह, जिला प्रवक्ता मनोज कुमार सिंह, अविनाश कुमार ओझा, पंचु वर्मा, अरविन्द पासवान , बिमलेश पासवान, धनेश पासवान, अशोक पासवान, विश्वामित्र कुमार, सोनु सिंह, राजेश पासवान, रिन्टू सिंह, जगजीवन पासवान पूर्व मुखिया शामिल हुए।