#MNN@24X7 मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में 9 साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है।आरोपियों ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया और मौके से फरार होने से पहले पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वे वीडियो सार्वजनिक कर देंगे।परिजनों ने दो नाबालिग लड़कों पर आरोप लगाया है।आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार परिजनों ने बताया कि शनिवार शाम जब वे किसी काम से गए थे और उनकी नौ वर्ष की बेटी घर में अकेली थी,तभी पड़ोस में रहने वाले दो नाबालिग लड़के घर में घुसकर उससे छेड़खानी करने लगे।लड़की ने विरोध किया तो उसके साथ दुष्‍कर्म कर आरोपी फरार हो गए। आरोपियों ने बेटी के साथ दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया है और धमकी दे गए कि यदि उसने किसी को घटना की जानकारी दी तो वीडियो को सार्वजनिक कर देंगे।

हाईवे थाना प्रभारी निरीक्षक छोटेलाल ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है।पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है।