#MNN@24X7 गत दिनों समस्तीपुर शहर के भोला टॉकीज वाले के घर तथा मोहनपुर नक्कू स्थान के पास स्थित हीरा ज्वेलर्स में भीषण डकैती की घटना हुई थी। मंगलवार देर शाम स्थानीय विधायक सह बिहार विधानसभा के उप मुख्य सचेतक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने पीड़ित परिजनों से मिलकर सांत्वना प्रदान की तथा पुलिस के वरीय पदाधिकारी को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

विधायक ने बताया कि इस संबंध में समस्तीपुर के एसपी तथा डीएसपी से बात की गयी है। इस घटना में संलिप्त अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की गई है। वहीं इस प्रकार के घटना पर रोक लगाने के लिए पुलिस-पब्लिक समन्वय पर जोर दिया। उन्होंने पुलिस अधीक्षक से मांग किया कि अक्षम व लापरवाह पुलिस पदाधिकारियों को हटा कर सक्षम व तेज तर्रार पुलिस पदाधिकारियों की तैनाती जिले के सभी थानों में किया जाय। उन्होंने कहा कि समस्तीपुर की हालात की जानकारी बिहार के मुख्यमंत्री तथा उपमुख्यमंत्री से मिल कर उन्हें देंगे।

मौके पर जिला राजद प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर, जिला महासचिव ललन यादव, युवा राजद के प्रदेश महासचिव पप्पू यादव, जिला राजद सचिव राकेश यादव, समाजसेवी रवि आनंद, केवस के मुखिया राजीव राय, राजद नेता रंजीत कुमार रम्भू, ज्योतिष महतो, मोo हीरो, गुड्डू सिंह तथा धीरज गिरी आदि मौजूद थे।