आंदोलनकारी छात्रों को धमकाने व गाली गलौज करने वाले प्रो राहुल मनहर पर करवाई करे विवि प्रशासन।

दरभंगा 13 अप्रैल समस्तीपुर कॉलेज, समस्तीपुर में प्रशाशनिक व शैक्षणिक अराजकता के जिम्मेवार प्रो इंचार्ज डॉ सत्यन कुमार को हटाने व स्थायी प्रधानाचार्य बहाल करने की मांग को लेकर लगातार वहां के छात्र व छात्र संगठन आंदोलनरत है। इसी कड़ी मे बुधवार को छात्र संगठनों द्वारा कॉलेज बन्द का कॉल दिया गया था। जहाँ छात्र शांतिपूर्ण कॉलेज गेट को बन्द कर वहां आंदोलनरत थे।

आंदोलन के क्रम में ही उक्त कॉलेज के प्रोफेसर इंचार्ज डॉ सत्यन कुमार व उसके साथ प्रो राहुल मनहर कॉलेज पहुचे। जहा आंदोलनरत छात्र प्रो इंचार्ज को देख उग्र हो गए। और उन्हें घेरकर नारेबाजी करने लगे। जिसके बाद छात्रों का विरोध झेलते हुए डॉ सत्यन अंदर चले गए। और उन्हीं के इशारे पर प्रो राहुल मनहर में आंदोलन में आकर छात्रों को धमकाने व गाली गलौज करने लगे।

जिस पर आंदोलनरत छात्र और उग्र हो गए। जिसके बाद वहां जिला पदाधिकारी द्वारा लगाए गए दंडाधिकारी द्वारा बीच बचाव कर उन्हें कॉलेज के अंदर भेजा गया। जिसके बाद उन्होंने अंदर से ही छात्रों के साथ गाली गलौज करते हुए कॉलेज के कर्मचारियों को हमला करने का इशारा दिए।

उक्त पूरे घटना पर आइसा जिला सचिव मयंक कुमार यादव व जिला अध्यक्ष प्रिंस राज ने निंदा किया है।

आइसा नेताओ में कहा कि प्रो राहुल मनहर ने छात्रों के गाली-गलौज कर शिक्षक और छात्र के रिश्ता को शर्मसार किया है तथा पूरे शिक्षक जगत को शर्मशार किया है। ऐसे शिक्षक पर विवि प्रशासन को तुरंत करवाई करना चाहिए। आइसा नेताओ ने मांग किया है कि समस्तीपुर कॉलेज समस्तीपुर के प्रो इंचार्ज को तत्काल हटाया जाए। ताकि कॉलेज में शांति बहाल हो सके।