15 फरवरी की रैली ऐतिहासिक होगा- बैद्यनाथ यादव

#MNN@24X7 दरभंगा 10 फरवरी। भाकपा (माले) द्वारा लोकतंत्र बचाओ – देश बचाओ रैली 15 फरवरी गांधी मैदान पटना की तैयारी को लेकर आज जिला से प्रचार गाड़ी को निकाला गया। और बहादुरपुर प्रखंड के दर्जनों जगहों पर नुक्कड़ सभा के जनता से रैली में भाग लेने की अपील की गई।

भाकपा(माले) जिला कार्यालय से प्रचार गाड़ी को जिला सचिव बैद्यनाथ यादव बहादुरपुर प्रखंड सचिव विनोद सिंह, जिला कमिटी सदस्य प्रिंस राज के द्वारा प्रचार गाड़ी को रवाना किया गया।

इस अवसर पर जिला सचिव बैद्यनाथ यादव ने कहा कि गांव – गांव में रैली तैयारी को लेकर माहौल बना हुआ है। मोदी सरकार के शासनकाल में कॉरपोरेट घरानों को खुश करने के लिए आम जनता का गला घोंट रही है महंगाई ने आम अवाम की कमरतोड़ दी। देश में लगातार बढ़ती बेरोजगारी और बंद सरकारी बहाली से छात्र-युवा परेशान है लोगों में भाजपा सरकार के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा है। और इस बार की रैली ऐतिहासिक होगा।

वही माले नेता हरि पासवान नुक्कड़ सभा के माध्यम से कहा कि आज देश मे संविधान लोकतंत्र पर तीखा हमला और राज्य समर्थित आतंक-उत्पीरण और दमन मोदी सरकार की चारित्रिक विशिष्टा बन गई है। उनकी चरम कॉरपोरेट परस्ती ने लोगो की जिंदगी को गहरे संकट में डाल रखा है। उन्होंने कहा कि इस बार की रैली देश स्तर विपक्षी एकता को मजबूत करेगी।

इस अवसर पर विनोद सिंह, विजय पासवान सहित कई लोग शामिल थे।