#MNN@24X7 खानपुर, थाना क्षेत्र के मनवारा स्थित आम लीची की एक बगीचा में अहले सुबह एक व्यक्ति की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। मृतक की पहचान कानूविशनपुर पंचायत के मनवारा गांव के वार्ड संख्या 8 निवासी भुट्टु पासवान का 45 वर्षीय पुत्र जितेंद्र पासवान के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक आज अहले सुबह जब गांव के लोग शौच के लिए बागीचा की ओर जा रहे थे तभी एक आम के पेड़ से एक व्यक्ति का लाश लटका हुआ पाया जो सफेद गमछा से बंधा हुआ था। जैसे ही लाश मिलने की सूचना मिली कि यह बात आग की तरह चारो ओर फैल गई और देखते ही देखते आसपास के लोगों की काफी भीड़ वहां जमा हो गई।

स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी खानपुर थाना को दी।जानकारी मिलते ही खानपुर थाना के अरविंद कुमार सिंह, आर के शर्मा, मनोज कुमार सिंह, सुबोध कुमार सिंह, विनय कुमार पासवान, अनिल कुमार सिंह के अलावा मथुरापुर ओपी के थाना अध्यक्ष मो0 खुशबुद्दीन, एसआई रविकांत कुमार रवि आदि दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और नाराज लोगो को काफी समझाने का प्रयास किया परंतु कोई बात मानने को तैयार नहीं थे। नाराज ग्रामीण पुलिस कफ्तान को बुलाने के अलावा डॉग स्क्वायड को बुलाने की मांग कर रहे थे।

इधर जानकारी मिलने पर पुलिस कप्तान विनय तिवारी के निर्देश पर सदर डीएसपी संजय कुमार पांडेय, सदर अनुमंडल पदाधिकारी दिलीप कुमार,अंचलाधिकारी रंजन कुमार दिवाकर, जिला पार्षद स्वर्णिमा सिंह, सहित अन्य जनप्रणिधि मौके पर पहुंचे और नाराज लोगों को काफी समझाया तथा कहा कि इस हत्या मामले में जो भी दोषी होगा उसे बक्शा नहीं जायेगा।साथ ही शख्त से शख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। तत्पश्चात नाराज ग्रामीण शांत हुए।फिर डॉग स्क्वायड के द्वारा जांच की कार्रवाई पूरी की गई।उसके बाद पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया गया।

वहीं पुलिस का कहना है कि इस हत्या मामले में हकीकत क्या है पोस्ट मार्टम रिपोर्ट एवं आगे की अनुसंधान आने के बाद खुलासा होगा।

(नुनू बाबू मिश्रा की रिपोर्ट।)