#MNN@24X7 पटना। बिहार की राजधानी पटना से दानापुर में डबल मर्डर का खुलासा हो गया है. पटना सिटी एसपी पश्चिम राजेश कुमार ने मामले का खुलासा किया है. इस मामले में पांच लोग नामजद अभियुक्त हैं. इसमें से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दानापुर में पैसे को लेकर हत्या हुई थी.

जेल से छूटने के बाद मांग रहा था पैसा।

पटना दानापुर के गुलडाक मंदिर के पास हुए दोहरे हत्याकांड में शामिल दो अभियुक्तों को त्वरित कार्रवाई कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस बात की जानकारी पश्चिमी सीटी एसपी राजेश कुमार ने प्रेस वार्ता में दी. उन्होंने बताया कि घटना का कारण गाभतल के सागर नाम के युवक को गोली मारने और हत्या करने के प्रयास के केस में मृतक रोहित उर्फ छियासी जेल गया था. उस घटना के समय मृतक और आरोपी आपस में दोस्त थे. मृतक रोहित उर्फ छियासी लगभग 20-22 दिन पहले जेल से छूटने के बाद इस कांड के अभियुक्तों से मुकदमा खर्च के लिए रुपये देने का दबाव बना रहा था.

पैसा मांगने के दबाव में आकर कर दी हत्या।

एसपी ने बताया कि इस दबाव के कारण इनलोगों का आपस में तनाव हो गया. इस दोहरे हत्याकांड में पांच लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. गिरफ्तार अभियुक्त वरूण पटेल पुराना अपराधी है जो दानापुर थाना में रंगदारी और डकैती की तैयारी व आर्म्स एक्ट के केस में आरोपी है. अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. दो नामजद आरोपी को 24 घण्टे के अंदर गिरफ्तार किया गया है. तीन लोगों की गिरफ्तारी के लिय छापेमारी की जा रही है. पैसे की लेनदेन को लेकर दोनों युवक की हत्या हुई है!
दो नामजद आरोपी को 24 घण्टे के अंदर गिरफ्तार किया गया है. तीन लोगों की गिरफ्तारी के लिय छापेमारी की जा रही है।”