#MNN@24X7 रायबरेली, उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में हैरतअंगेज मामला सामने आया है।एक युवक ने टीवी सीरियल सीआईडी से अपने ही अपहरण की साजिश रची थी।घर वालों से फिरौती भी मांगी।युवक अपने झूठे अहरण में पुलिस को भी कई दिनों तक गुमराह करता रहा।इस मामले को जानकर पुलिस भी हैरान रह गई।पुलिस ने युवक को प्रयागराज से बरामद कर लिया है।

फर्जी अपहरण में मांगी 30 हजार की फिरौती।

मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के गोरा बाजार का है।यहां का रहने वाला गोपाल नाम का एक युवक खुद का अपहरण और फिरौती की झूठी कहानी रची थी। 14 अगस्त को कोतवाली पुलिस को गोपाल के भाई द्वारा सूचना दी गई कि भाई कहीं चला गया हैं और शायद उसका किसी ने अपहरण कर लिया है।यह भी बताया गया कि अपहरणकर्ताओं ने 30,000 रुपये की फिरौती भी मांगी है।घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

पुलिस ने पकड़ा तो सुनाई ये कहानी।

पुलिस की कई दिनों की छानबीन के बाद गोपाल को प्रयागराज से आज बरामद किया गया है। पुलिस ने जब गोपाल से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके पैसे कहीं गिर गए थे। घर पर डांट ना पड़े इसलिए उसने यह अपहरण और फिरौती की योजना बनाई थी।सीओ सिटी ने बताया कि गलत सूचना देने पर गिरफ्तार किए गए युवक पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करके उसके खिलाफ विधिक कार्यवाई की जा रही है।