अररिया। बिहार में इन दिनों आपराधिक घटनाएं बढ़ गई है. आए दिन हत्या और लूट को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला अररिया के जोगबनी का है. जहां एक विदेशी नागरिक की हत्या कर दी गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एक युवक नेपाल से बिहार आया था. युवक की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है. दोनों देश की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. हलांकि अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि भारत-नेपाल सीमावर्ती क्षेत्र जोगबनी वार्ड 3 में नेपाली युवक की लाश मिली है.

युवक की पहचान नहीं हो पाई

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह नेपाल बॉर्डर के दरिया बस्ती से सटे एक शव बरामद किया गया है. सुबह में जब लोगों ने शव को देखा तो इसकी सूचना जोगबनी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. लोगों से घटना के बारे में जनकारी ली लेकिन युवक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस हत्या के कारण का पता लगाने में जुटी हुई है. जिले में विदेशी नागरिक की हत्या से लोगों में दहशत का माहौल है.

नेपाल पुलिस भी छानबीन में जुटी

नेपाल की पुलिस भी पहुंचकर मृतक की पहचान में जुटी हुई है. इस संबंध में जोगबनी पुलिस को आशंका है कि मृतक से छीनतई का मामला हो सकता है. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की अनुसंधान में की जा रही है. बता दें कि जिस इंद्रानगर में नेपाली युवक का शव मिला है, वह भारत-नेपाल सीमा पर दरिया बस्ती है. जहां पर नशीली दवा की धड़ल्ले से तस्करी होती है. कहा जाता है कि प्रतिदिन पड़ोसी देश नेपाल के हजारों युवक-युवतियां नशा का सेवन करने के लिए यहां आते हैं. इससे पूर्व भी कई लाश इन जगहों के आस-पास मिली है.

वार्ड संख्या तीन में एक युवक का शव बरामद किया गया है. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. इस मामले में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. भारत और नेपाल की पुलिस शव की पहचान में जुटी हुई है.”
-स्थानीय, अररिया