#MNN@24X7 पूर्णिया। बिहार के पूर्णिया में एकबार फिर से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां मेला देखकर घर लौट रही 8 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ बाइक सवार दो युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. मासूम मेला देखकर घर लौट रही थी. इसी दौरान बाइक सवार युवकों की नजर मासूम पर पड़ी. जिसके बाद युवक बच्ची को सुनसान जगह पर ले गये और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

आठ वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म।

घटना जिले के अकबरपुर ओपी थाने क्षेत्र के एक गांव की है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि बच्ची मेला देखकर अकेले घर जा रही थी. इसी दौरान बाइक सवार दो युवक बच्ची को अकेला पाकर उसे बहला फुसलाकर अपनी बाइक पर बिठा लिये और घर छोड़ने की बात कहकर सुनसान खेत में ले गये. जहां पर उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

मेडिकल जांच के लिए भेजा गया अस्पताल।

घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. जिसके बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पीड़ित थाना पहुंचकर मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. वहीं घटना के बाद से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए पूर्णिया ले जाया गया है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

पीड़िता के शरीर पर मिले जख्म के निशान।

पीड़िता के शरीर पर कई जख्म के निशान पाए गये हैं. वहीं घटनास्थल पर बिखरे खून के धब्बे भी दरिंदों की दरिन्दगी बयां कर रही है. फिलहाल घटनास्थल से एफएसएल की टीम सारे सबूत को इकठ्ठा कर रही है. ताकि, दरिंदों को दबोचा जाए. घटना को लेकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश व्याप्त है. परिजनों ने दरिंदों के लिए फांसी की सजा की मांग की है. वहीं घटना के संबंध में धमदाहा डीएसपी रमेश कुमार ने बताया कि बच्ची का बयान ले लिया गया है. बच्ची के द्वारा बताए हुलिए, वैज्ञानिकों और मानवीय सूत्रों से आरोपी की पहचान की जा रही है.

बच्ची का बयान ले लिया गया है. बच्ची के द्वारा बताए गए हुलिए और वैज्ञानिक एवं मानवीय सूत्रों के आधार पर आरोपी की पहचान की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.”- रमेश कुमार, डीएसपी।