#MNN24X7 सिवान। बिहार के सिवान जिले के प्रेमी युगल ने कोलकाता में आत्महत्या की है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक प्रेमी युवक सिवान जिले के सिसवन प्रखंड के प्रभु भारती का पुत्र अजीत भारती बताया जा रहा है. वहीं प्रेमिका भी जिले के दरौंदा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. प्रेमी युगल बीते 10 फरवरी को घर से फरार हुआ था. मामले में युवक की मां ने घर से लापता होने की शिकायत थाने में की थी. हालांकि इस पर पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था. मृतक स्नातक प्रथम वर्ष का छात्र था, स्थानीय लोगों ने बताया कि पढ़ने लिखने में वह काफी तेज था और 8 फरवरी को अपनी मां से परीक्षा देने जाने की बात का घर से निकला और प्रेमिका को लेकर कोलकाता चला गया था.

बता दें कि प्रेमी युगल 10 फरवरी को घर से ग्रेजुएशन का एग्जाम देने का कहकर निकले थे. युवक अपनी प्रेमिका को साथ लेकर कोलकाता पहुंच गया. बताया जा रहा है कि प्रेमी युगल पश्चिम बंगाल के 24 परगना में बैरकपुर आगरा पाड़ा में रह रहे गांव के ही एक युवक के पास गए थे. स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रेमी जोड़े ने रूम मालिक को अपने पति-पत्नी होने का परिचय दिया था. बीते बुधवार को शाम जब घर से प्रेमी युगल काफी देर तक बाहर नहीं निकले तो स्थानीय लोगों ने आवाज लगाई, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया. संदेह होने पर स्थानीय लोगों ने घर के अंदर झांककर देखा तो दोनों के शव नजर आए। प्रेमी युगल का शव देखकर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई और इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने दरवाजा खोल दोनों का शव बाहर निकाला और मृतक के परिजनों सूचना दी.

वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक अजीत भारती और अंजली कुमारी दोनों आपस में बेहद प्रेम करते थे. प्रेम प्रसंग में दोनों एक-दूसरे के साथ जीने और मरने का वादा कर चुके थे, जिसके तहत वह शादी करना चाहते थे. हालांकि दोनों के परिवार वाले शादी से इंकार कर रहे थे. इसी वजह से प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.