-एलुमनाई एसोसिएशन के सदस्यों के बीच लगातार आयोजित की जाएगी बौद्धिक सेशन।

#MNN@24X7 दरभंगा। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय एलुमनाई एसोसिएशन के कार्यकारी कमिटि के सदस्यों की बैठक शुक्रवार को संघ के अध्यक्ष प्रो. एस.के. वर्मा की अध्यक्षता में एलुमनाई एसोसिएशन के कार्यालय में हुई। बैठक में विभिन्न मुद्दों पर विचार-विमर्श किया गया।

एलुमनाई एसोसिएशन के सचिव डॉ. दिवाकर झा ने बताया कि बैठक में निकट भविष्य में जल्द ही एलुमनाई सदस्यों की बैठक बड़े पैमाने पर कराने का निर्णय लिया गया। इसके साथ ही ल. ना. मिथिला विश्वविद्यालय की एलुमनाई एसोसिएशन को मजबूती और विस्तार देने के लिए व्यापक स्तर पर सदस्यता अभियान चालने का निर्णय लिया गया। इसके लिए विश्वविद्यालय के सभी स्नातकोत्तर विभागों और महाविद्यालयों को युद्ध स्तर पर इसमें सहयोग करने की अपील की गई है।

डॉ. झा ने बताया कि एलुमनाई एसोसिएसन के सदस्यों के बौद्धिक ज्ञान का लाभ विश्वविद्यालय में वर्तमान में अध्ययन कर रहे छात्र-छात्राओं को मिले, इसके लिए समय-समय पर एलुमनाई एसोसिएशन के सदस्यों के बीच बौद्धिक सेशन भी आयोजित की जायेगी।

बैठक में एलुमनाई संघ के उपाध्यक्ष प्रो. पुनीता झा, कोषाध्यक्ष प्रो. सुरेंद्र कुमार, सह सचिव डॉ. कामेश्वर पासवान, सदस्य प्रो. जितेंद्र नारायण, सदस्य डॉ. अवनि रंजन सिंह, सदस्य डॉ. मो. ज्या हैदर आदि शामिल थे। कार्यक्रम में उपस्थित सदस्यों का स्वागत डॉ. दिवकार झा एवं धन्यवाद ज्ञापन प्रो. सुरेंद्र कुमार ने किया।