#MNN@24X7 ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय, दरभंगा के कुलपति प्रोफेसर सुरेन्द्र प्रताप सिंह के निर्देश पर छात्रहित में विश्वविद्यालय परिसर में आज दिनांक 6 अप्रैल, 2023 से 2 अलग- अलग काउंटर केवल परीक्षाफल से संबंधित आवेदनों को स्वीकार करने हेतु खोले गए हैं जो विश्वविद्यालय परिसर स्थित पीएनबी के बगल में स्थित हैं। परीक्षार्थियों को निर्देश दिया गया है कि वे अपना आवेदन पत्र जमा करते समय परीक्षार्थी एडमिट कार्ड की छाया प्रति निश्चित रूपेण लगाएंगे, जिसमें प्रत्येक पत्र से संबंधित उत्तर पुस्तिका की क्रम संख्या अंकित हो। साथ ही ऑनलाइन मार्कशीट की प्रति भी लगाएंगे, जिसके विरुद्ध उनकी शिकायत है।

विदित हो कि उक्त दोनों काउंटरों पर दिन के 10:30 बजे से 1:00 बजे के बीच आवेदन पत्र जमा लिए जाएंगे। परीक्षार्थी 1 दिन बाद अपने आवेदन की स्थिति की जानकारी विश्वविद्यालय के ऑनलाइन पोर्टल से प्राप्त कर सकेंगे।
परीक्षा परिणाम से संबंधित परीक्षार्थियों की 1 से 5 अप्रैल, 2023 के बीच कुल 3,994 आवेदन परीक्षा नियंत्रक कार्यालय द्वारा प्राप्त किया गया, जिनका समेकित तौर पर निपटारा किया जा चुका है।

अभी तक प्राप्त आवेदन संबंधी सूचना परीक्षार्थियों के परीक्षा क्रमांक के अनुसार विश्वविद्यालय के आधिकारिक वेबसाइट एवं ऑनलाइन पोर्टल पर अपलोड किया जा चुका है। जिन छात्रों का परीक्षा परिणाम संशोधित कर प्रकाशित किया जा चुका है, उन्हें विश्वविद्यालय के ऑनलाइन पोर्टल पर देखने का निर्देश दिया गया है। ऐसे परीक्षार्थी, जिन्होंने अपने आवेदन के साथ प्रत्येक पत्र कॉपी संख्या का विस्तृत विवरण जमा नहीं किया था, उन्हें यथाशीघ्र जमा करने का निर्देश दिया गया है, ताकि उनके परीक्षा परिणाम को भी प्रकाशित किया जा सके।