बलिदान दिवस पर अभाविप द्वारा दीपोत्सव सह माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया…

#MNN24X7 दरभंगा, दिनांक 23.03.2023 को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद दरभंगा द्वारा बलिदान दिवस पर भगत सिंह चौक पे माल्यार्पण सह दीपोत्सव कार्यक्रम किया गया।मौके पर प्रदेश सह मंत्री उत्सव पाराशर ने कहा कि भगतसिंह, राजगुरु और सुखदेव भारत मां के वे सच्चे सपूत थे, जिन्होंने अपनी देशभक्ति और देशप्रेम को अपने प्राणों से भी अधिक महत्व दिया और मातृभूमि के लिए प्राण न्योछावर कर गए इन्हे राष्ट्र कभी नहीं भूल सकता।

जिला संयोजक आशुतोष गौरव एवम प्रदेश कार्यकारणी सदस्य कुणाल गुप्ता ने कहा की भगत सिंह के विचारो से हम युवाओं को सिख लेनी चाहिए साथ की इनकी कुर्बानी को नमन करते हुए अपने देश के लिए कुर्बान हुए शहीदों को उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।
मौके पर नगर सह मंत्री रवि यादव एवम अमित शुक्ला ने कहा की इनका शौर्य और मातृभूमि की आजादी के प्रति साहस सभी युवाओं को आज भी प्रेरणा देता है। देश की आजादी की लड़ाई में इन महान स्वंतत्रता सेनानियों के बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता।

इस कार्यक्रम में नगर कोषाध्यक्ष अनिल कुमार, सीएम लॉ कॉलेज के पूर्व कोषाध्यक्ष नवनीत कुमार, नरेंद्र कुमार, नगर कार्यकारिणी सदस्य सुमित मिश्रा,अविनाश कुमार, सुशांत कुमार, अमन कुमार, मुरारि कुमार, रंजन कुमार, राजा कुमार साहू, राजन कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।