#MNN24x7, राष्ट्रीय जनता दल, दरभंगा। देश के महान चिंतक, समाजवादी आंदोलन के पुरोधा और सामाजिक न्याय के मसीहा श्रद्धेय डॉक्टर राम मनोहर लोहिया जी की 114 वीं जयंती राष्ट्रीय जनता दल दरभंगा जिला और दरभंगा नगर के संयुक्त तत्वावधान में जिला अध्यक्ष उमेश राय के अध्यक्षता व महानगर अध्यक्ष रमाशंकर सहनी के संचालन में पार्टी के जिला कार्यालय पर संपन्न हुई।

पुर्वाहन 11 बजे लोहिया चौक पर डॉ राम मनोहर लोहिया जी के जयंती के अवसर पर कार्यकर्ताओं ने डॉ लोहिया को कृतज्ञता निवेदित किया गया।

कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने डॉ राम मनोहर लोहिया के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उनको श्रद्धांजलि दी। वक्ताओं ने उनके राजनीतिक व सामाजिक जीवन पर विस्तार से प्रकाश डालते हुए देश के लिये लोहिया जी के योगदान को अविस्मरणीय करार दिया, वक्ताओं ने उनके द्वारा दिये गये विचारों और सिद्धांतों को आधुनिक भारत के लिये अत्यंत हीं उपयोगी कहा,समाज मे समानता व गरीबी उन्मूलन के लिये उनके विचारों को वर्तमान समाजिक व राजनीतिक व्यक्ति को स्वयं के जीवन मे आत्मसात करने पर वल दिया।

आज के बैठक में मुख्य अतिथि शंकर प्रलामी ,अनिल कुमार झा सहित दर्जनों पार्टी के प्रमुख लोगों ने अपना विचार रखा। जिसमें लक्ष्मेशर सिंह पप्पू, दुलारे ,सुभाष पासवान, गोपाल लाल देव, राम नरेश यादव, सुर्य नारायण यादव, प्रो कुन्दन महतो, राशिद हसन भोलू यादव, पिंटू राम, संजीव खट्टीक ने अपने अपने विचार रखे।