#MNN@24X7 सिवान। बिहार के सिवान में अपराधियों ने तांडव मचाया है. जिले के नौतन ब्लॉक प्रमुख मीरा देवी के पति को बदमाशों ने दोपहर गोली मार दी. गंभीर स्थिति होने पर अस्पताल में भेज दिया गया है. इस गोलीबारी में राजेश पांडे के सीने में गोली लगी है. जिन्हें उपचार के लिए पहले सिवान के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया उसके बाद डॉक्टरों ने स्थिति नाजुक बताते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया.

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने जांच पड़ताल जारी की है. जिले में ब्लॉक प्रमुख मीरा देवी के पति पर गोलीबारी की जिसके बाद भगदड़ मच गई. नौतन थाना इलाके के गलीमापुर स्थित अपने आवास पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया. उसी समय कुछ बाइक सवार अपराधी वहां पर पहुंचे और राजेश पांडे को गोलियों से छलनी कर दिया. जिसके बाद राजेश पांडे वहीं गिर गए. गोलीबारी के बाद राजेश गंभीर रूप से घायल हो गए है. परिजनों ने अफरा-तफरी का माहौल हो गया. वहीं उपचार हेतु सिवान के सदर अस्पताल में लाया गया. जहां पर सिवान के एसडीपीओ अशोक कुमार आजाद भी पहुंचे और मामले की जानकारी ली.

‘सिवान नौतन के प्रमुख मीरा देवी के पति राजेश पांडे को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया. इसी मामले में तहकीकात की जा रही है. जल्द से जल्द कार्रवाई करने में पुलिस जुटी है. जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़कर सलाखों के पीछे रखा जाएगा. राजेश पांडे को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया.”- एसडीपीओ अशोक कुमार.