#MNN@24X7 बेगूसराय। सूबे बिहार में जहरीली शराब पीने से मरने वालो का सिलसिला रुकने का नाम ही नही ले रहा है। वही इसको ले बिहार प्रदेश के राजनीतिक गलियारे में सियासत भी तेज हो चुकी है।

उपलब्ध जकरी के अनुसार दो व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई हैं। वहीं, दो को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक के परिजनों ने जहरीली शराब पीने की बात कही है। एक की मौत बेगूसराय से पटना ले जाने के दौरान हुई। वहीं, बिना पोस्टमार्टम कराए ही एक मृतक का दाह-संस्कार भी कर दिया गया है।

पूरा मामला जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र का है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। मृत व्यक्ति की पहचान तेघड़ा थाना क्षेत्र के तेघड़ा बाजार के रहने वाले घनश्याम के रूप में हुई है। जबकि बीमार व्यक्ति की पहचान संजीत कुमार के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि बीती रात एक साथ सभी लोग शराब पिए थे। तभी उन सभी लोगों का तबीयत बिगड़ गया। परिजनों ने आनन-फानन में घनश्याम को एक निजी अस्पताल में ले गये। जहां उसकी मौत हो गई। जबकि संजीत कुमार का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि जहरीली शराब पीने से घनश्याम की मौत हुई है। फिलहाल इस मामले में जांच के बाद ही सब कुछ स्पष्ट हो पाएगा। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।