#MNN@24X7 दरभंगा 26 मार्च, समस्तीपुर कॉलेज समस्तीपुर में प्रशासनिक और शैक्षणिक अराजकता को लेकर आइसा से संस्कृत विश्वविद्यालय सीनेट के बाहर प्रदर्शन कर महामहिम कुलाधिपति को मांग पत्र सौपा. मांग पत्र नियुक्त दंडाधिकारी एमडीओ सर्वेश कुमार संभव ने आइसा प्रतिनिधियों से मांग पत्र लिया.

मांग पत्र में आइसा नेताओं ने कहा की समस्तीपुर कॉलेज,समस्तीपुर में कुलपति व कुलसचिव में अपने करीबी एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. सत्यन कुमार को प्रभारी प्रधानाचार्य बना दिया जो लगातार कॉलेज में असामाजिक तत्वों को संरक्षण दे रहे है जो छात्रों से वसूली करता है और विरोध करने पर मार पीट करता है.

आवेदन में नेताओं ने कहा की डॉ. सत्यन कुमार शिक्षकों पर तानाशाही करते है और विरोध करने वाले शिक्षको का तबादला दूसरे जिला के महाविद्यालय में करवा देते है. डॉ सत्यन कुमार कुलपति-कुलसचिव के इतने दुलारे है कि उनसे सीनियर प्रोफेसर रहते हुए उनकी नियुक्ति प्रभारी के रूप मे होगा. नेताओं ने समस्तीपुर कॉलेज के मुद्दे को गंभीरता से लेते हुए निदान करने की मांग महामहिम से की.

कार्यक्रम में विश्वविद्यालय संयोजक सह राज्य उपाध्यक्ष सुनील कुमार,मो. फरमान, मनीषा कुमारी, रौशन कुमार, दीपक यदुवंशी, रविरंजन कुमार,अनिल कुमार, गौतम कुमार, ब्रजकिशोर यादव, रंजन कुशवाहा,राकेश कुमार,विशाल कुमार इत्यादि थे।नीलकमल जिला उपाध्यक्ष एसएफआई समस्तीपुर भी शामिल थे.