अधिवेशन में शामिल होने अभाविप के दर्जनों कार्यकर्ता हुए छपरा रवाना….

MNN24X7 आज दिनांक 05.08.2022 को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद दरभंगा विभाग के कार्यकर्त्ता 05 से 08 जनवरी तक चलने वाले अभाविप के 64 वें प्रदेश अधिवेशन में भाग लेने के लिए दरभंगा जंक्शन से 84 कार्यकर्त्ता छपरा के लिए प्रस्थान कियें।

प्रांत सह मंत्री पूजा कश्यप ने बताई की अभाविप के अधिवेशन अभाविप के कार्यकर्त्ता वर्ष भर इंतजार करते हैं इसे कार्यकर्त्ता त्योहार के तरह मनाते हैं अधिवेशन में संपूर्ण बिहार के कोने कोने से कार्यकर्त्ता आते हैं जिसमे हमे एक लघु बिहार के दर्शन देखने को मिलता है।अधिवेशन में छात्राओं की सहभागिता भी सभी जिले एवं इकाई से होती है।

विभाग संयोजक उत्सव परासर ने बताया की अभाविप के 4 दिवसीय अधिवेशन में बिहार की वर्तमान शिक्षा व्यवस्था,बिहार के वर्तमान युवा स्वालंबी कैसे बने आदि विषयों पर प्रस्ताव पारित होगी एवं वर्ष भर अभाविप कार्यकर्त्ता उन्ही विषयों पर काम करेगी।

मधुबनी जिला संयोजक विष्णु विज्ञान झा ने बताया की अधिवेशन में हजारों कार्यकर्त्ता रहने के बाद भी अनुशासन देखने को मिलता है।सभी सत्र एवं काम एकदम समय के अनुसार होता है।कार्यकर्त्ता अधिवेशन में बहुत कुछ सीखता है जो उसको जीवन भर काम आता है।

अधिवेशन में भाग लेने वाले में मुख्य रूप से विश्वविद्यालय संगठन मंत्री दीपक मिश्रा,विभाग संयोजक उत्सव पराशर,प्रदेश सह मंत्री पूजा कश्यप ,नगर मंत्री सूरज ठाकुर, नगर सह मंत्री अमित शुक्ला, नगर सह मंत्री – रवि यादव,जिला सोशल मीडिया संयोजक अनीश श्रीवास्तव,पूर्व छात्रसंघ कोषाध्यक्ष नरेंद्र कुमार,पूर्व छात्रसंघ कोषाध्यक्ष नवनीत कुमार, SFS प्रमुख नितीश मिश्र ,नगर कार्यकारिणी सदस्य सुमित कुमार मिश्रा ,रोशनी झा,प्रगति सिंह ,अर्चना सिंह,आदर्श झा ,मुकुन्द माधव चौधरी सहित दर्जनों कार्यकर्ता अधिवेशन के लिए प्रस्थान किए।