प्रशांत किशोर का पीएम मोदी पर तंज, बोले – मोदी जी के नाम पर बिहार की जनता ने बेकार से बेकार लोगों को सांसद बना दिया, इसलिए उनको बिहार के विकास की चिंता नहीं।

#MNN@24X7 जन सुराज पदयात्रा के 219वें दिन की शुरुआत वैशाली जिले के सहदेई बुजुर्ग प्रखंड अंतर्गत बाजितपुर चक कस्तूरी पंचायत स्थित पदयात्रा शिविर में सर्वधर्म प्रार्थना से हुई। प्रार्थना के बाद प्रशांत किशोर ने सैकड़ों पदयात्रियों के साथ बाजितपुर चक कस्तूरी से पदयात्रा के लिए निकले। पदयात्रा सहदई बुज़ुर्ग, चक फैज, पहाड़पुर विशुनपुर, चमरहरा होते हुए महनार प्रखंड के गोरिगांव पंचायत स्थित जगन्नाथपुर क्रिकेट ग्राउंड में रात्रि विश्राम के लिए पहुंची। इस दौरान प्रशांत किशोर ग्रामीणों की समस्याओं को समझ कर उसका संकलन कर उसके समाधान के लिए ब्लू प्रिंट तैयार करने की बात कही। दिनभर की पदयात्रा के दौरान प्रशांत किशोर ने 3 आम सभाओं को संबोधित किया और 6 पंचायतों के 11 गांवों से गुजरते हुए 11.5 किमी की पदयात्रा तय की।

मोदी जी के नाम पर बिहार की जनता ने बेकार से बेकार लोगों को सांसद बना दिया, इसलिए उनको बिहार के विकास की चिंता नहीं: प्रशांत किशोर

जन सुराज पदयात्रा के दौरान वैशाली में प्रशांत किशोर ने एक आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2014 में मोदी जी का प्रचार मैं ही कर रहा था। बिहार में घर-घर से हम लोगों ने मोदी जी को वोट दिया था। आज जो भी इस सभा में मोदी समर्थक मौजूद है, उनको बता दे रहे हैं कि मोदी जी 9 साल से प्रधानमंत्री हैं, उनके के प्रधानमंत्री बनने से बिहार का फायदा हुआ या नहीं ये छोड़ दीजिए। मोदी के आने से बिहार में फैक्ट्री और रोजगार आए या नहीं, इस बात को भी छोड़ देते हैं। आपको खुली चुनौती दे रहे है कि मोदी जी 9 साल से प्रधानमंत्री हैं 9 सालों में मोदी जी ने बिहार के विकास के लिए एक भी बैठक अगर की हो और आप में से कोई इसका प्रमाण मुझे दिखा दे तो मैं कल से ही मोदी का झंडा ढोने के लिए तैयार हूं। मोदी जी ने बिहार के विकास के लिए एक बैठक तक नहीं की है। आपने और हमने 40 में से 39 सांसद एनडीए के जीता दिए। मोदी जी के नाम पर बिहार की जनता ने बेकार से बेकार लोगों को सांसद बना दिया, और बिहार के लोग कहते हैं कि ऊपर देखकर हमने सब को जीता दिया अगर आप ऊपर देखकर वोट देंगे तो जमीन पर कुछ नहीं बचेगा।

चुनाव जीतने के बाद नेता और उसका लड़का हेलीकॉप्टर में चलता है और आपके लड़के के पैर में चप्पल भी नहीं है: प्रशांत किशोर।

जन सुराज पदयात्रा के दौरान वैशाली में एक आमसभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि लोकतंत्र में हर जनता को अपनी वोट की ताकत को समझना पड़ेगा। आज मैं राह चलते देखता हूं कि सड़क पर सफेद कुर्ता-पैजामा पहने नेता को कोई आम आदमी देखता है तो उससे कुछ काम करवाने के लिए गिड़गिड़ाना शुरू कर देता है। बिहार के लोग भूल गए हैं कि महात्मा गांधी और बाबा साहब जैसे लोगों ने राजा बनाने का अधिकार दिया है। वोट करते समय नेता को सही से पहचानते नहीं है, इसी वजह से आपको भिखारियों की तरह 5 साल तक नेताओं के पीछे भागना पड़ता है। आपने नेता को वोट दे दिया इसके बाद नेता और नेता के लड़के हेलीकॉप्टर से घूमते हुए नजर आते हैं और आपके बच्चों के पैर में चप्पल तक नहीं होता।