#MNN@24X7 दरभंगा, कल दिनांक 02-05-2023 को साम 5 बजे पुलवामा में शहीद सैनिकों पर पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक जी के द्वारा केंद्र सरकार (मोदी – शाह ) की लापरवाही पर खुलासे के बाद भी अभी तक चुप्पी साध रखी है उसको लेकर छात्र जदयू का प्रतिरोध मार्च कार्यक्रम जो ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय प्रांगण से दरभंगा टावर चौक गांधी प्रतिमा के पास सभा में आयोजित हुई।

यह मार्च छात्र जदयू के विश्वविद्यालय अध्यक्ष मोजम्मिल रज़ा आज़मी के अध्यक्षता में हुई। सभा को संबोधित करते हुए डॉ० मो० इमामुल हक “इमाम” ने कहा कि पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक जी ने जो पुलवामा पर ब्यान और इंटरव्यू दिया है वो काफी दुखदाई है इस पर भारत सरकार को और देश के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री जी देश को जवाब देना चाहिए। क्योंकि यह हमारे देश के शहिद सैनिकों की बात है इस पर मोदी शाह को स्पष्टीकरण देना होगा।

जदयू के महानगर अध्यक्ष,माधव झा, छात्र जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष आसिफ कमाल ने भी अपने सम्बोधन में देश के प्रधानमंत्री से व केंद्र सरकार जवाब मांगा इस कार्यक्रम में वरिष्ठ जदयू नेता बिट्टू सिंह, कोषाध्यक्ष सद्दाक हुसैन, मो० जमशेद ,दुर्गानंद कुशवाहा ,फरदीन अहमद खान, मो०बेलाल, मो०अशरफ,मो०नौशाद, मो० इब्राहिम, सोहराब रज़ा, मोहम्मद अफसार, डॉ० मनोज राम, जितेंद्र पासवान, जकी अली,जय प्रकाश इत्यादि मौजूद थे।