#MNN@24X7 दरभंगा 17 मई, भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी), सीपीआई(एम) राज्य सचिव मंडल सदस्य श्याम भारती ने प्रेस बयान जारी कर कहा कि यौन शोषण के आरोपी बृजभूषण शरण सिंह पर कार्रवाई नहीं किया जा रहा है। कार्रवाई की मांग को लेकर जंतर मंतर पर महिला पहलवानों के साथ किसान, मजदूर, छात्र, नौजवान, महिलाएं बड़ी तादाद में धरना प्रदर्शन कर रही हैं। मगर केंद्र सरकार आंदोलनकारियों का अनदेखी कर रही है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा किसान मजदूरों पर चौतरफा हमला हो रही है। लोकतांत्रिक अधिकारों पर हमला तेजी से किए जा रहे हैं। देश के एक दलीय तानाशाही स्थापित करने की कोशिश हो रही है। लोकतंत्र खतरे में है। आज के राजनीतिक परिस्थिति में जनता के सामने मुख्य कार्य भाजपा को अलग-थलग करना है।

साथ ही उन्होंने कहा है कि बृजभूषण शरण सिंह पर कार्रवाई करने, भूमिहीनों को जमीन, दलित उत्पीड़न कांड के अभियुक्तों की गिरफ्तारी, काबिज जमीन का पर्चा, पोखर भिंडा सड़क किनारे बसे भूमिहीनों को 10 डिसमिल जमीन एवं आवास मनरेगा से मजदूरों को काम पूर्व की तरह, ₹2 एवं ₹3 अनाज देने, जन वितरण प्रणाली में लूट बंद करने, सरकारी योजनाओं में हो रहे भ्रष्टाचार पर रोक लगाने, महंगाई पर रोक लगाने, कर्जे की मुक्ति, 2020 बिजली बिल संशोधन वापस लेने, किसान आंदोलन में किये गये समझौते को लागू करने, सभी को रोजगार आवास की मांग को लेकर 22 मई को दरभंगा जिले के सभी प्रखंड मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन आयोजित की जाएगी।