RJD विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा नीतीश में PM बनने के सारे गुण: लालू यादव की पार्टी के पास एक MP नहीं और प्रधानमंत्री तय कर रहे हैं, ये लोग बात ऐसे करते हैं जैसे बिहार को अमेरिका बना दिया हो।

#MNN@24X7 मुजफ्फरपुर, बिहार की बदतर स्थिति की चिंता छोड़ अब RJD विधायक भाई वीरेंद्र का बयान चर्चा में है कि अगला पीएम बिहार से होना चाहिए और कहा कि नीतीश कुमार पीएम उम्मीदवार के तौर पर सबसे योग्य हैं। सूबे के लोगों के हक में हमेशा आवाज बुलंद करने वाले जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि आज बिहार देश का सबसे गरीब राज्य है और नीतीश कुमार सबसे बड़े अहंकारी मुख्यमंत्री हैं। देश में बिहार सबसे फिसड्डी है और नीतीश कुमार बात ऐसे करते हैं जैसे सबकुछ उन्होंने ही कर दिया है। आज RJD के जीरो एमपी हैं, लेकिन प्रधानमंत्री से नीचे की बात ही नहीं करते हैं। आज भारत का प्रधानमंत्री कौन होगा वो ये तय कर रहे हैं। देश में बिहार सबसे गरीब और फिसड्डी है और नीतीश कुमार बात ऐसे करेंगे जैसे उन्होंने बिहार को अमेरिका बना दिया है।

नीतीश कुमार अपने इर्द-गिर्द बेवकूफों को बैठाए हुए हैं, उनको भ्रम है कि वह बिहार में एकमात्र पढ़े लिखे व्यक्ति हैं: प्रशांत किशोर।

प्रशांत किशोर ने जन संवाद के दौरान आगे कहा कि नीतीश कुमार पढ़े-लिखे व्यक्ति हैं मगर आज उनकी हालत अंधों में काना राजा की है। नीतीश कुमार बिहार में एकमात्र पढ़े लिखे व्यक्ति हैं, इस बात का भ्रम उनको हो गया है कि मैं ही सब जानता हूं, मुझे ही सब मालूम है। नीतीश कुमार आज अपने इर्दगिर्द सब बेवकूफ लोगों को बैठाए हुए हैं। आज बिहार में ऐसे नेता हैं जिसको नाम लिखना नहीं आता है और वहीं नीतीश कुमार को नाम लिखना आता है तो लोगों को लगता है वो बहुत बड़े विद्वान आदमी हैं। बिहार में नेता ऐसा ही बनता आया है जो शर्ट के ऊपर गंजी पहनता हो और अपने को जमीनी नेता कहलवाने का दावा करता हो। आज नीतीश कुमार गंजी के ऊपर शर्ट पहन रहे हैं तो सबको लग रहा है कि वो विद्वान आदमी हैं। नीतीश कुमार पढ़े-लिखे व्यक्ति हो सकते हैं मगर वो बिहार के एकमात्र पढ़े लिखे व्यक्ति नहीं हैं। आज नीतीश कुमार से ज्यादा पढ़ा-लिखे और समझदार लोग हजारों की संख्या में बिहार में है।