युवा उत्सव में आकर्षण का केंद्र रहा सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय का फोटो प्रदर्शनी

यह प्रदर्शनी सभी के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण एवं ज्ञानवर्धक है::गोपाल जी ठाकुर।

#MNN@24X7 दरभंगा, 21 मई, नेहरू युवा केन्द्र, दरभंगा द्वारा आयोजित युवा उत्सव में भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के केंद्रीय संचार ब्यूरो, दरभंगा द्वारा रविवार 21 को ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय, दरभंगा के जुबली हॉल प्रांगण में आजादी का अमृत महोत्सव के तहत एक दिवसीय फोटो प्रदर्शनी सह जागरूकता कार्यक्रम का शुभारंभ दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर ने फीता काटकर किया।

इस मौके पर नेहरू युवा केन्द्र, दरभंगा के जिला युवा अधिकारी मनीष कुमार, केन्द्रीय संचार ब्यूरो पटना के क्षेत्रीय प्रचार अधिकारी सह कार्यालय प्रमुख मनीष कुमार, सहायक क्षेत्रीय प्रचार अधिकारी मिहिर कुमार झा एवं अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

प्रदर्शनी का अवलोकन करने के बाद सांसद गोपाल जी ठाकुर ने प्रदर्शनी की प्रसंशा करते हुए कहा कि इस प्रदर्शनी में भारत सरकार द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं खासकर गरीब कल्याण योजना को दिखाया गया है जो काफी सराहनीय है। उन्होंने कहा कि व्यापक स्तर पर इस तरह के और प्रदर्शनी लगाने की जरूरत है ताकि आमलोगों को भी प्रदर्शनी से केन्द्र सरकार की योजनाओं की जानकारी एवं लाभ मिले।

कार्यक्रम के दौरान एक प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया और सही जवाब देने वाले को मौके पर ही पुरस्कृत किया गया।।