#MNN@24X7 बक्सर लोजपा रामविलास के जिलाध्यक्ष सह पूर्व विधायक प्रत्याशी अखिलेश कुमार सिंह ने कहा की बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार महिला व दलित विरोधी है ।जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह ने कहा की कल हैदराबाद में अपने संबोधन में आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अनेको बार ना सिर्फ पद्मभूषण स्व रामविलास पासवान जी को याद किया बल्कि देश के युवा नेता और लोजपा (R) के अध्यक्ष चिराग पासवान का भी उल्लेख कर भावुक होना ।

प्रधानमंत्री ने कहा कि I. N. D.I.A गठबंधन वाले और विशेष कर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दलितों का लगातार अपमान करते रहते हैं।

विधानसभा में पूर्व मुख्यमंत्री जितन राम मांझी का अपमान इसका ताजा उदाहरण है।

उन्होने यह कृत्य बार बार रामविलास पासवान के साथ भी किया है उन्हे राज्यसभा जाने से रोकने का प्रयास किया।

प्नधानमंत्री ने चिराग पासवान का उल्लेख करते हुए उन्होने यह कहा कि पिता के अपमान का दर्द आज भी वो चिराग पासवान की आंखो में देखते हैं।

कांग्रेस की दलित विरोधी नीति का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि अंबेडकर जी को चुनाव में हरवा देना और उनको मृत्यु बाद भी सम्मान न देना आदि।

रामविलास पासवान ने भाजपा के सरकार में ना सिर्फ अंबेडकर जी का तैलचित्र संसद भवन में लगवाया वरना उनको भारत रत्न से भी अलंकृत करवाए जाने में महती भूमिका निभाई।

यहां यह भी स्मरण कराते चलें कि प्रधानमंत्री योजना के तहत आज गरीबों को पूरे देश में जो सस्ते दर पर अनाज उपलब्ध कराया जा रहा है उसके रचयिता भी रामविलास पासवान ही थे जो आज भी देश के 80 करोड जनता को फ्री मे अनाज मिल रहा है ।

हम लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास की तरफ से प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करते हैं और सबका साथ और सबका विकास और सबका विश्वास के नारे में अपना विश्वास व्यक्त करते हैं।